1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. IPL 2021 RCBvsPBKS : सहवाग ने पंजाब की हार के बाद सोशल मीडिया पर ली चुटकी, फैंस ने प्रीति जिंटा को किया ट्रोल

IPL 2021 RCBvsPBKS : सहवाग ने पंजाब की हार के बाद सोशल मीडिया पर ली चुटकी, फैंस ने प्रीति जिंटा को किया ट्रोल

पहले फैंस समझ नहीं पाए कि सहवाग कहना क्या चाहते हैं। फिर धीरे-धीरे जब लोगों ने कमेंट करना शुरू किया तो पता चला की बात कुछ और ही है।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

नई दिल्ली :  भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग सोशल मीडिया पर हमेशा से ही एक्टिव रहते है और हमेशा से ही वो मस्ती से भरपूर मजाकिया तंज कसते हुए पोस्ट भी करते हैं।

पढ़ें :- Legends League : द इंडिया महाराजा का प्रतिनिधित्व करेंगे युवराज, सहवाग और हरभजन

कुछ ऐसा ही पोस्ट उन्होंने कल भी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) और पंजाब किंग्स के बीच खेले गए मैच के बाद किया।

सहवाग ने सोशल साइट्स “कू” पर एक मीम शेयर किया जिसमें लिखा था मैक्सवेल टू जिंटा। इसके अलावा सहवाग ने मीम में बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव की फोटो के साथ कैप्शन लिखा, “ठुकरा के मेरा प्यार, मेरा इंतकाम देखेगी”।

पहले फैंस समझ नहीं पाए कि सहवाग कहना क्या चाहते हैं। फिर धीरे-धीरे जब लोगों ने कमेंट करना शुरू किया तो पता चला की बात कुछ और ही है।

बता दें कि मैक्सवेल हमेशा से ही प्रीति की टीम पंजाब की ओर से खेलते आए हैं और आईपीएल के इस संस्करण में वह आरसीबी की टीम का हिस्सा हैं। मैक्सवेल के प्रदर्शन की बदौलत आरसीबी ने प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर लिया है, जबकि पंजाब की टीम संघर्ष कर रही है और उसका प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करना अब लगभग असंभव है।

पढ़ें :- 18 साल की हार को जीत में बदलने का भारत के पास बड़ा मौका, पुजारा ने दी भारतीय टीम को बधाई

मैच की बात करें तो आरसीबी ने मैक्सवेल (57) की अर्धशतकीय पारी की बदौलत टॉस जीतकर पहले खेलते हुए 7 विकेट पर 164 रन बनाया। जवाब में पंजाब की टीम 6 विकेट पर 158 रन ही बना सकी और मैच 6 रनों से हार गई।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...