1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तराखंड
  3. केंद्रीय रक्षा राज्यमंत्री अजय भट्ट की जन आशीर्वाद यात्रा का जोरदार स्वागत

केंद्रीय रक्षा राज्यमंत्री अजय भट्ट की जन आशीर्वाद यात्रा का जोरदार स्वागत

केंद्रीय रक्षा एवं पर्यटन राज्यमंत्री अजय भट्ट की अगुवाई में जन आशीर्वाद यात्रा मंगलवार को ऋषिकेश पहुंची, यहां पर यात्रा में शामिल नेताओं का जमकर स्वागत किया गया।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

ऋषिकेश, 17 अगस्त। भारतीय जनता पार्टी की देशव्यापी जन आशीर्वाद यात्रा के क्रम में केंद्रीय रक्षा एवं पर्यटन राज्यमंत्री अजय भट्ट की अगुवाई में जन आशीर्वाद यात्रा मंगलवार को ऋषिकेश पहुंची।नटराज चौक से प्रारंभ यात्रा का नगरवासियों ने जगह -जगह पुष्प वर्षा और आतिशबाजी कर जोरदार स्वागत किया।

पढ़ें :- राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के दौरान लगे 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे, बीजेपी का आरोप - VIDEO

आशीर्वाद यात्रा रथ पर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ,राज्य सभा सदस्य नरेश बंसल , विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल, नगर निगम महापौर अनीता ममगांई, उत्तराखंड के मंत्री धन सिंह रावत, जिला अध्यक्ष शमशेर सिंह पुंडीर सवार थे।

इस मौके पर अजय भट्ट ने कहा कि केंद्र में भारतीय जनता पार्टी की सरकार सबका साथ सबका विकास के साथ आगे बढ़ रही है। अब सब के प्रयास से उत्तराखंड में होने वाले चुनाव में पूर्ण बहुमत के साथ भाजपा सरकार बनाएगी। यह जनता के आशीर्वाद ने साबित कर दिया है ।

उन्होंने कहा कि केंद्र और राज्य सरकार ने प्रदेश में अनेकों विकास योजनाएं प्रारंभ की हैं । ऋषिकेश से कर्णप्रयाग रेलवे लाइन और ऑल वेदर रोड के निर्माण से राज्य के लोगों को फायदा होगा। भारतीय जनता पार्टी को उप चुनाव में लोगों का आशीर्वाद प्राप्त हुआ है । 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में भाजपा की जीत तय है। दीवाली तक का राशन केंद्र सरकार के सहयोग से सभी गरीबों में निशुल्क वितरित किया जा रहा है ।

जन आशीर्वाद यात्रा का ऋषिकेश पहुंचने पर विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद्र अग्रवाल और नगर निगम महापौर अनीता ममगांई के नेतृत्व में भव्य स्वागत किया गया। दून तिराहे पर महिलाओं ने पीले रंग की साड़ियां पहनकर सभी नेताओं को तिलक कर स्वागत किया।

पढ़ें :- राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मेधा पाटकर पर साधा निशाना, कही ये बात, पढ़ें

हिन्दुस्थान समाचार

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...