1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. T20 World Cup के लिए चुनी गई भारत-पाकिस्तान की टीमों में अतिरिक्त गहराई : अकरम

T20 World Cup के लिए चुनी गई भारत-पाकिस्तान की टीमों में अतिरिक्त गहराई : अकरम

भारत और पाकिस्तान की क्रिकेट टीमें 24 अक्टूबर को टी-20 विश्वकप में आमने-सामने होंगी।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

नई दिल्ली : पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और तेज गेंदबाज वसीम अकरम (Wasim Akram) ने टी-20 विश्व कप के लिए चुनी गई भारत और पाकिस्तान की क्रिकेट टीमों पर अपनी राय रखी है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान ने जिस तरह सरफराज अहमद और शोएब मलिक को व भारत ने स्पिनर के स्थान पर शार्दुल ठाकुर को टीम में शामिल किया है, उससे दोनों ही टीमों को अतिरिक्त गहराई मिली है।

पढ़ें :- ऑस्ट्रेलिया का पाकिस्तान आना पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के लिए एक बड़ी उपलब्धि : अकरम

अकरम ने भारत की अपनी माइक्रो ब्लागिंग साइट कू पर लिखा, “भारत और पाकिस्तान दोनों ने टी-20 विश्वकप से पहले जिस तरह से अपनी टीम में बदलाव किए हैं, उसमें विशेष रूप से दिलचस्पी है। सरफराज अहमद और शोएब मलिक को लाकर पाकिस्तान अनुभव के लिए गया है, जबकि फखर जमान वैसे ही हैं जैसे उन्हें हमेशा से होना चाहिए था। भारत को स्पिनर के स्थान पर ठाकुर को अतिरिक्त सीमर की जरूरत है। दोनों ही चतुर चालें हैं क्योंकि यह दोनों पक्षों को अतिरिक्त गहराई देती हैं।”

बता दें कि भारत और पाकिस्तान की क्रिकेट टीमें 24 अक्टूबर को टी-20 विश्वकप में आमने-सामने होंगी। पिछली बार दोनों टीमों का मुक़ाबला 2019 विश्वकप में हुआ था, जहां भारतीय टीम ने शानदार जीत दर्ज की। उस मैच में ख़ुद पाकिस्तान के प्रधानमंत्री और पूर्व कप्तान इमरान खान ने अपनी टीम को मेसेज भेजा था कि टॉस जीते तो क्या करना है, और अब जो मुकाबला होने जा रहा है, उससे पहले पाकिस्तान में टीम घोषित होने के बाद से सारी चर्चा टीम को ही लेकर हो रही है।

पढ़ें :- विराट कोहली के बचपन की वो 10 तस्वीरें जिसे देख बिन प्यार लुटाये नहीं रह पाएंगे आप
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...