1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. आपको बतायेंगे हम उन अमीर पतियों के बारे में जिनसे विवाह किया है इन खुबसूरत अभिनेत्रियों ने

आपको बतायेंगे हम उन अमीर पतियों के बारे में जिनसे विवाह किया है इन खुबसूरत अभिनेत्रियों ने

आपने बहुत लोगों के मुंह से सुना होगा कि पैसा सबकुछ ख़रीद सकता है लेकिन ख़ुशियां नहीं। लेकिन हमारे बॉलीवुड की कुछ हसिनाओं ने इस तथ्य को पूरी तरह ग़लत साबित कर दिया है। अब आप पूछेंगे कैसे, जाहिर है आमिर आदमी के शादी करके। करोड़ों कमानेवाले बिज़नेसमैन से शादी करके इन हीरोइनों ने अपनी ज़िंदगी पूरी तरह सुरक्षित कर ली है। कौन हैं ये अमीरजादे और उनकी पत्नियां, आइए जानते हैं।

By Team India Voice 
Updated Date

नई दिल्ली। आपने बहुत लोगों के मुंह से सुना होगा कि पैसा सबकुछ ख़रीद सकता है लेकिन ख़ुशियां नहीं। लेकिन हमारे बॉलीवुड की कुछ हसिनाओं ने इस तथ्य को पूरी तरह ग़लत साबित कर दिया है। अब आप पूछेंगे कैसे, जाहिर है आमिर आदमी के शादी करके। करोड़ों कमानेवाले बिज़नेसमैन से शादी करके इन हीरोइनों ने अपनी ज़िंदगी पूरी तरह सुरक्षित कर ली है। कौन हैं ये अमीरजादे और उनकी पत्नियां, आइए जानते हैं।

1- चलिए शुरुआत टॉप मोस्ट से करते हैं। हम सभी जानते हैं कि अंबानी की बहू बनने से पहले टीना हीरोइन थी। हालांकि वे बहुत सफल एेक्ट्रेस नहीं थीं, लेकिन उन्होंने बहुत से एेक्टर्स-डायरेक्टर्स का ध्यान अपनी ओर खींचा था। लेकिन टीना ने पूरी समझदारी दिखाते हुए शादी करने के लिए देश के सबसे अमीर अादमियों में से एक, अनिल अंबानी का चुना। जिन्हें फोबर्स मैग्ज़ीन ने अमीरों की लिस्ट में 6वां स्थान दिया था। जिनकी कुल संपत्ति 17421.6 करोड़ के आसपास है। अब हमें यह बताने की ज़रूरत नहीं है कि टीना किस तरह की ज़िंदगी व्यतीत करती हैं।

2- बॉलीवुड की स्वीटहार्ट शिल्पा शेट्टी को हम कैसे भूल सकते हैं। जिन्होंने ब्रिटिश बिज़नेसमैन राज कुंद्रा से शादी की। टीएमटी ग्लोबल और ग्रुपचो डेवलपर्स जैसे कई सफल बिज़नेस वेंचर्स के साथ-साथ राज और शिल्पा ने आईपीएल टीम में भी इंवेस्ट किया था। सुनने में आया है कि राज हर साल 100 million dollars कमाते हैं। अब भला शिल्पा से ज़्यादा समझदार और कौन हो सकता है।

3-

बॉलीवुड और साउथ की फिल्मों में नाम कमाने के बाद आसिन ने राहुल शर्मा से शादी कर ली, जो माक्रोमैक्स और कुछ अन्य कंपनियों के मालिक हैं। उनकी कंपनी हर साल खरबों में पैसे कमाती है और उनकी संपत्ति भी बेहिसाब है. उनके पास कई फार्महाउस व बेटली, मार्क या बिमर जैसी कई लिमिटेड एसिडन कारें भी हैं। मुंह खुला का खुला रह गया था।

4-बॉलीवुड की चहेती जूही चावला एक सफल करियर और सुखी वैवाहिक जीवन जी रही हैं। उन्होंने मेहता ग्रुप के मालिक जय मेहता से शादी की है। जिनका बिज़नेस इस देश में ही नहीं, विदेशों में भी फैला हुआ है। सुनने में आया है कि उनकी कुल संपत्ति 154573515.00 रुपयों की है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
India Voice Ads
X