1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. Wedding Reception: नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा के वेडिंग रिसेप्शन में शामिल हुईं सदाबहार अभिनेत्री रेखा

Wedding Reception: नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा के वेडिंग रिसेप्शन में शामिल हुईं सदाबहार अभिनेत्री रेखा

अपने वेडिंग रिसेप्शन में रेखा को देख नील और ऐश्वर्या ख़ुशी से फूले नहीं समा रहे थे। दोनों ने इस रिसेप्शन पार्टी में रेखा के पैर छूकर उनका आशीर्वाद लिया। रेखा ने दोनों को गले लगाया।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

हाल ही में स्टार प्लस के मशहूर धारावाहिक शो ‘गम है किसी के प्यार में’ विराट चव्हाण का किरदार निभाने वाले अभिनेता नील भट्ट और पाखी का किरदार निभाने वाले ऐश्वर्या शर्मा शादी के बंधन में बंध चुके हैं। दोनों की शादी 30 नवंबर को उज्जैन में हुई थी, जिसके बाद उन्होंने मुंबई में अपना वेडिंग रिसेप्शन (Wedding Reception) रखा, जिसमें उनके परिवार और करीबी दोस्त शामिल हुए। लेकिन इस स्पेशल दिन में न्यूली वेड्स कपल के लिए सरप्राइज के रूप में उन्हें आशीर्वाद देने पहुंची सदाबहार अभिनेत्री रेखा, रेखा को देखकर हर किसी के दिल की धड़कन बढ़ सी गई थी। वहीं नील और ऐश्वर्या भी रेखा को देख ख़ुशी से फूले नहीं समा पा रहे थे। न्यूली मैरेड कपल ने रिसेप्शन पार्टी में रेखा के पैर छूकर उनका आशीर्वाद लिया। रेखा ने दोनों को गले लगाया। सोशल मीडिया पर नील और ऐश्वर्या के वेडिंग रिसेप्शन का ये वीडियो काफी वायरल हो रही है।

पढ़ें :- शादी के 18 साल बाद धनुष और ऐश्वर्या ने लिया तलाक का फैसला, रजनीकांत ने करवाई थी पहली मुलाकात

https://www.instagram.com/p/CXBvrFFKYI4/?utm_source=ig_web_copy_link

वहीं बात करें न्यूली कपल नील और ऐश्वर्या की तो रिसेप्शन के लिए ऐश्वर्या ने ब्लू कलर का गाउन पहना, तो वहीं नील भट्ट भी ब्लू आउटफिट में दिखे। वहीं रेखा के अलावा नील और ऐश्वर्या के रिसेप्शन में ‘गुम है किसी के प्यार में’ की पूरी कास्ट भी शामिल हुई।

ये ख़बर भी पढ़ें:

तापसी पन्नू की ‘शाबाश मिट्ठू’ की रिलीज डेट घोषित

पढ़ें :- UP Election 2022 :यूपी चुनाव का संगीत संग्राम, रवि किशन ने गाया गुणगान तो नेहा सिंह ने पूछा सवाल

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...