1. हिन्दी समाचार
  2. तकनीक
  3. WhatsApp ने रमज़ान पर लॉन्च किए 28 नए Stickers,दें मुबारकबाद

WhatsApp ने रमज़ान पर लॉन्च किए 28 नए Stickers,दें मुबारकबाद

मुस्लिम समुदाय का पवित्र माह रमज़ान आज से शुरू हो गया है। 14 अप्रैल से बरकतों, रहमतों के इस पाक महीने की शुरुआत हुई है। ऐसे में अगर आप भी इस मुबारक मौके पर दुआ के साथ अपने दोस्‍तों, अपनों को माहे-रमजान की मुबारकबाद देना चाहते हैं तो वॉट्सऐप आपके लिए अच्छी खबर लाया है।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

नई दिल्ली। मुस्लिम समुदाय का पवित्र माह रमज़ान आज से शुरू हो गया है। 14 अप्रैल से बरकतों, रहमतों के इस पाक महीने की शुरुआत हुई है। ऐसे में अगर आप भी इस मुबारक मौके पर दुआ के साथ अपने दोस्‍तों, अपनों को माहे-रमजान की मुबारकबाद देना चाहते हैं तो वॉट्सऐप आपके लिए अच्छी खबर लाया है।

पढ़ें :- दिल्ली एम्स का सर्वर हुआ बहाल, अभी भी मैनुअल मोड पर चलेंगी सेवाएं, साइबर सुरक्षा के लिए कवायद जारी

वॉट्सऐप में रमज़ान का नया स्टिकर पैक जुड़ गया है। WABetaInfo ने ट्विटर पर बताया कि वॉट्सऐप के एंड्रॉयड और iOS के लिए क्यूट Sticker पैक ‘Ramzan Together’ पेश कर दिए गए हैं, जिसे यूज़र्स आज से इस्तेमाल कर सकते हैं।

इस पैक में कुल 28 स्टिकर्स हैं, जिसे यूज़र्स इस्तेमाल कर सकते हैं। वॉट्सऐप के नए स्टिकर्स को इस्तेमाल करने के लिए आपको सबसे पहले वॉट्सऐप के किसी चैट में जाना होगा। इसके बाद इमोजी आयकन पर टैप करना होगा। यहां पर आपको Emoji, GIF और Sticker के बटन मिलेंगे। इसमें से Sticker पर जाएं, और वहीं राइट पर दिए गए ‘+’ साइन पर टैप करें। इसमें आपको नए स्टिकर्स पैक सबले ऊपर ही दिखाई देंगे। WhatsApp ने अपने स्टिकर फीचर को कुछ साल पहले लॉन्च किया था। तब से ये Stickers सबके पसंदीदा फीचर में से एक है।

 

पढ़ें :- AIIMS का सर्वर क्रैश, सभी कंप्यूटरों को किया जाएगा फॉर्मेट, विभागों को बैकअप रखने का आदेश
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...