1. हिन्दी समाचार
  2. तकनीक
  3. WhatsApp ने ‘Vaccines for All’ के नाम से स्टिकर पैक लॉन्च किया

WhatsApp ने ‘Vaccines for All’ के नाम से स्टिकर पैक लॉन्च किया

इंस्टैंट मैसेजिंग ऐप WhatsApp ने कोरोना वायरस महामारी को लेकर जागरुक करने के लिए स्टिकर पैक लॉन्च किया है। ‘Vaccines for All’ के नाम से पेश किया है। इस स्टिकर पैक में 23 स्टिकर्स दिए गए हैं।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

नई दिल्ली। इंस्टैंट मैसेजिंग ऐप WhatsApp ने कोरोना वायरस महामारी को लेकर जागरुक करने के लिए स्टिकर पैक लॉन्च किया है। ‘Vaccines for All’ के नाम से पेश किया है। इस स्टिकर पैक में 23 स्टिकर्स दिए गए हैं। इन्हें WHO ने डिजाइन किया है। ये iOS और एंड्रॉयड दोनों ही यूजर्स के लिए अवेलेबल है।

पढ़ें :- दिल्ली एम्स का सर्वर हुआ बहाल, अभी भी मैनुअल मोड पर चलेंगी सेवाएं, साइबर सुरक्षा के लिए कवायद जारी

‘एक-दूसरे से जुड़ पाएंगे लोग’

कंपनी ने अपने एक बयान में कहा कि व्हाट्सऐप WHO के साथ मिलकर Vaccines for All नाम का स्टिकर पैक लॉन्च कर रहा है। कहा कि हम उम्मीद करते हैं कि इन स्टिकर्स के जरिए लोग एक-दूसरे से जुड़ पाएंगे। COVID-19 वैक्सीन के आने की खुशी, उत्साह और साथ ही मन में चल रहे थॉट्स को शेयर कर सकेंगे। इस मुश्किल दौर में लोगों की जान बचाने वाले हेल्थ केयर हीरोज के प्रति अपना सम्मान दिखाने के लिए भी स्टिकर्स का यूज करेंगे।

WhatsApp के जरिए दी जा रही है जानकारी

कई देशों में व्हाट्सऐप के जरिए कोविड-19 वैक्सिनेशन के रजिस्ट्रेशन की ड्राइव शुरू की गई है। भारत में WhatsApp ने MyGov और Reliance के स्वामित्व वाले AI प्लेटफॉर्म Haptik के साथ पार्टनरशिप की है। जिसके माध्यम से भारतीयों को कोविड-19 से जुड़ी सही जानकारी मुहैय्या करवाई जाती है।

पढ़ें :- AIIMS का सर्वर क्रैश, सभी कंप्यूटरों को किया जाएगा फॉर्मेट, विभागों को बैकअप रखने का आदेश

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...