1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. जब अचानक रेलवे स्टेशन पर दौड़ी गजानन एक्सप्रेस, फिर हुआ कुछ ऐसा देखने वालों के उड़े होश…VIDEO

जब अचानक रेलवे स्टेशन पर दौड़ी गजानन एक्सप्रेस, फिर हुआ कुछ ऐसा देखने वालों के उड़े होश…VIDEO

हाथी रेलवे स्टेशन की पटरी पर दौड़ता हुआ दिख रहा है। उस वक्त जो भी प्लेटफॉर्म पर था यह दृश्य देखकर स्तब्ध रह गया। इस दौरान हाथी ने किसी भी चीज का नुकसान नहीं किया और किसी पर हमला भी नहीं किया।

By Team India Voice 
Updated Date

नई दिल्ली: हाथी बहुत शांत जीव होते हैं। वहीं जब इन्हें गुस्सा आता है, तो किसी को नहीं छोड़ते। कोई भी सामने आता है, उस पर हमला कर देते हैं। हाथी इंसानों के साथ जल्दी घुल मिल जाते हैं। हाथी का एक वीडियों इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप भी हैरान हो जाएंगे। वीडियो में हाथी रेलवे स्टेशन की पटरी पर भागता हुआ दिख रहा है।

पढ़ें :- Pakistan : गधा, गधा ही रहेगा, इमरान खान ने अपने बारे में क्यों कही ऐसी बात?, जानें

वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि हाथी रेलवे स्टेशन की पटरी पर दौड़ता हुआ दिख रहा है। उस वक्त जो भी प्लेटफॉर्म पर था यह दृश्य देखकर स्तब्ध रह गया। इस दौरान हाथी ने किसी भी चीज का नुकसान नहीं किया और किसी पर हमला भी नहीं किया।

पढ़ें :- विधायक सरयू के निशाने पर आए बन्ना गुप्ता, विवाद के बाद बन्ना गुप्ता ने कहा नहीं चाहिए प्रोत्साहन राशि

इस दौरान स्टेशन पर किसी शख्स ने अपना मोबाइल निकाल कर हाथी का यह वीडियो बना लिया। वीडियो को आईपीएस ऑफिसर दीपांशु काबरा ने अपने ट्वीटर अकॉउंट पर शेयर किया। वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा यात्रीगण कृपया ध्यान दें, #गजानन_एक्सप्रेस कुछ ही समय में प्लेटफार्म नंबर 6 से गुज़रेगी. अपने-अपने कैमरे निकाल लें और सुरक्षित दूरी बनाकर रखें…।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...