1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. इंडिया वॉयस की “मुहिम 2022” में जानें आगरा की जनता और नेताओं का हाल

इंडिया वॉयस की “मुहिम 2022” में जानें आगरा की जनता और नेताओं का हाल

मुहिम 2022 - इंडिया वॉयस की टीम ने क्षेत्र के विभिन्न राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों से जनता के सवाल पूछे। साथ ही जाना क्या चाहती है क्षेत्र की जनता।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

यूपी की ताज नगरी आगरा में पहुंची इंडिया वॉयस की टीम ने आज “मुहिम 2022” में जनता की नब्ज़ को टटोला। चैनल की टीम ने क्षेत्र के विभिन्न राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों से जनता के सवाल पूछे। साथ ही ये जानने की कोशिश की कि 2022 के चुनाव में जनता किस पार्टी और नेता को जीत का ताज पहनाएगी।

पढ़ें :- पीएम के संसदीय क्षेत्र में इंडिया वॉयस की "मुहिम 2022" में हमने जानी लोगों के मन की बात

इस कार्यक्रम में आगरा क्षेत्र से भाजपा के राज्य मंत्री जेएस धर्मेश, कांग्रेस के नेता विनोद बंसल, सपा महानगर अध्यक्ष वाजिद निशार, कांग्रेस प्रवक्ता अनुज शिवहरे और वरिष्ठ समाजसेवी राजनीतिक विशेषज्ञ सुग्रीव चौहान को आमंत्रित किया गया था। इस महाबहस में भाजपा के राज्य मंत्री जेएस धर्मेश ने अपनी सरकार की खूबियों को बताते हुए कार्यक्रम की शुरुआत की। उन्होंने कार्यक्रम में बोलते हुए कहा कि भाजपा ने आगरा में मेट्रो और दिल्ली मॉल रोड़ फ्लाईओवर जैसी कई सुविधाए दी है।

 

इस पर सपा महानगर अध्यक्ष वाजिद निशार ने आपत्ति जताते हुए कहा कि जिस मेट्रो को आप अपनी उपलब्धि बता रहे हैं उसकी नींव तो सपा की सरकार ने पहले ही रख दी थी। आपने तो आगरा स्मार्ट सिटी के नाम पर आगरा की सड़कों को बर्बाद कर दिया है।

मुहिम 2022 में कांग्रेस के नेता विनोद बंसल ने भाजपा के जेएस धर्मेश पर निशाना साधते हुए पूछा कि आपकी सरकार ने देश में कालाधन लाने के लिए नोटबंदी लगाई गई थी, लेकिन इससे जनता को सिर्फ परेशानी हुई। साथ ही कांग्रेस के नेता ने पेट्रोल की कीमतों पर भी भाजपा पर आड़े हाथों लिया।

इस महाबहस कार्यक्रम में कांग्रेस प्रवक्ता अनुजा शिवहरे ने कहा कि प्रदेश विधानसभा चुनाव में 40 प्रतिशत सीटे महिलाओं के लिए आरक्षित करनी चाहिए थी। लेकिन मौजूदा सरकार ने ऐसा कुछ नहीं किया है। महिलाओं को उनका पूरा हक नहीं दिया जा रहा है।

 

वहीं वरिष्ठ समाजसेवी व राजनीतिक विशेषज्ञ सुग्रीव चौहान ने कहा कि 2022 के चुनावों में एक बार फिर से भाजपा के आने की प्रबल दावेदारी है।

इतना ही नहीं कार्यक्रम में जनता ने भी सपा नेता से सैफई में हुए बार बालाओं पर खर्च व भाजपा नेता से मौजूदा समय में बेरोजगारी के मुद्दे पर कई सवाल पूछे।

देखें पूरी डिबेट

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...