1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. होटल में रंगरेलिया मना रहे इंस्पेक्टर को पत्नी ने पकड़ा, निलंबित

होटल में रंगरेलिया मना रहे इंस्पेक्टर को पत्नी ने पकड़ा, निलंबित

पुलिस आयुक्त ने एसीपी कर्नलगंज को सौंपी जांच, पूर्व में भी दर्ज हो चुका है मुकदमा.

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

कानपुर, 08 नवम्बर। ग्वालटोली थाना में तैनात अतिरिक्त इंस्पेक्टर अरुण कुमार एक निजी होटल में रंगरेलिया मना रहे थे, कि इसी दौरान उनकी दूसरी पत्नी पहुंच गई। पत्नी ने इंस्पेक्टर को रंगे हाथ पकड़ लिया और महिला के साथ इंस्पेक्टर की भी पिटाई कर दी। मामला थाने पहुंचा तो पुलिस आयुक्त ने इंस्पेक्टर को निलंबित कर दिया और जांच एसीपी कर्नलगंज को सौंप दी।

ग्वालटोली थाना के एक निजी होटल में थाना के ही अतिरिक्त इंस्पेक्टर अरुण कुमार ठहरे हुए थे। आरोप है कि वह एक महिला मित्र के साथ रंगरेलिया मना रहे थे। इसी दौरान एक दूसरी महिला होटल पर जा पहुंची और वह सीधे अरुण कुमार के कमरे पहुंची। वह महिला अपने को इंस्पेक्टर की दूसरी पत्नी बता रही थी और फर्रुखाबाद निवासी बताया।

इस पर होटल कर्मियों ने भी अधिक पूछताछ नहीं की और वह महिला इंस्पेक्टर को पीटने लगी। यह देख इंस्पेक्टर के साथ ठहरी महिला भागने लगी तो उसे भी पकड़ लिया और जमकर पिटाई कर दी। मामला इंस्पेक्टर के साथ पिटाई का होने के चलते होटल कर्मियों ने पुलिस को सूचना दी तो मौके पर पहुंची ग्वालटोली थाना पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले आई।

मामला आशनाई और विभाग का होने के नाते पुलिस ने आलाधिकारियों को सूचना दी। जानकारी पर पुलिस आयुक्त असीम अरुण ने आरोपी इंस्पेक्टर को निलंबित कर दिया और मामले की जांच एसीपी त्रिपुरारी पाण्डेय को सौंप दी। एसीपी ने बताया कि मामले की जांच मिली है, जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

रेल बाजार में दर्ज है मुकदमा

आरोपित इंस्पेक्टर अरुण कुमार का यह पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी रेल बाजार में उसके खिलाफ इसी तरह के आरोप पर मुकदमा दर्ज हो चुका है। इंस्पेक्टर की दूसरी पत्नी का दावा करने वाली फर्रुखाबाद निवासी महिला का आरोप है कि अरुण कुमार से कई महिलाओं के अवैध संबंध हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
India Voice Ads
X