1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तराखंड
  3. गंगा की अविरल धारा लाएंगे घाट पर: पुष्कर सिंह धामी

गंगा की अविरल धारा लाएंगे घाट पर: पुष्कर सिंह धामी

-जन आशीर्वाद यात्रा में ऋषिकेश के विकास का किया वादा, -ऋषिकेश-हरिद्वार राष्ट्रीय राजमार्ग पर बनेगा ओवर ब्रिज

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

ऋषिकेश, 18 सितम्बर। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने शनिवार को जन आशीर्वाद यात्रा में ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र के विकास का वादा किया। उन्होंने कई अहम घोषणाएं की। धामी ने विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल की पूर्व में की गई घोषणाओं को पूरा करने भरोसा दिलाते हुए कहा, गंगा की अविरल धारा को घाट पर लाया जाएगा। संजय झील को पर्यटन के लिए विकसित किया जाएगा। बैराज में साहसिक पर्यटन को बढ़ावा दिया जाएगा। ऋषिकेश-हरिद्वार राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित रेलवे फाटक पर ओवर ब्रिज बनवाया जाएगा।

पढ़ें :- Uttarakhand Champawat Seat Election : हर किसी को वोट डालने जाना है : पुष्कर सिंह धामी

उन्होंने कहा कि रायवाला मोतीचूर और ग्रामीण क्षेत्रों में वन्यजीवों के उत्पात को देखते हुए तार बाड़ करवाई जाएगी। अभी तक मारे गए लोगों के परिवारों को आर्थिक मुआवजा दिया जाएगा।मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि बेरोजगारों को तेजी से रोजगार दिया जा रहा है। सभी विभागों में भर्ती की जा रही है। अब तक 15000 लोगों को रोजगार दिया जा चुका है।

जन आशीर्वाद यात्रा में पहुंचे मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने फूल बरसाए। गाजे-बाजे के साथ स्वागत किया गया। विधानसभा अध्यक्ष अग्रवाल ने कहा कि जन-जन भाजपा के साथ है। जन आशीर्वाद यात्रा श्यामपुर हाट बाजार से 10 बजे प्रारंभ हुई। जनार्दन मार्केट, साई आश्रम, आडवाणी मार्केट व देहरादून तिराहा, उर्वशी काम्प्लेक्स एवं व्यापार सभा आदि स्थानों पर जन आशीर्वाद यात्रा का जोरदार स्वागत किया गया ।
हिन्दुस्थान समाचार

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...