1. हिन्दी समाचार
  2. बिहार
  3. बिहार : तेजस्वी यादव की चुनौती को स्वीकार करेंगे मुख्यमंत्री नितीश कुमार ? जानें क्या है वो चुनौती !

बिहार : तेजस्वी यादव की चुनौती को स्वीकार करेंगे मुख्यमंत्री नितीश कुमार ? जानें क्या है वो चुनौती !

बिहार विधानसभा की दो सीटों पर होने वाले उपचुनाव की तैयारी में लगे तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री को चुनती दी है.

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

पटना, 22 अक्टूबर। बिहार विधानसभा के दो सीटों पर होने वाले उपचुनाव में अपने जीत सुनिश्चित करने के लिए कुशेश्वर स्थान में जनसंपर्क करने में जुटे नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को यहां सड़क मार्ग से सफर कर यहां की हकीकत जानने की चुनौती दी है। बिहार के कई इलाकों में सड़कों की हालत इतनी खराब है कि उसपर गाड़ियां तो दूर की बात है, चलना भी काफी मुश्किल है। तेजस्वी ने बिहार की सड़कों की हालत पर पहले भी कई बार चिंता जताई है लेकिन आज तेजस्वी ने मुख्यमंत्री नीतीश को खुली चुनौती दी है ।

पढ़ें :- अदालत के आदेश की अवमानना के मामले में हाईकोर्ट ने मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव को जारी किया नोटिस

तेजस्वी यादव भी राजद के कैंडिडेट के प्रचार-प्रसार के सिलसिले में दरभंगा के कुशेश्वर स्थान गए हुए हैं । कुशेश्वर स्थान विधानसभा सीट पर उपचुनाव होने हैं । इसी बीच नेता प्रतिपक्ष ने अपने ट्विटर हैंडल पर आज एक वीडियो शेयर किया है । वीडियो में तेजस्वी ने कुशेश्वर स्थान की सड़कों की हालत दिखाई है।

इसके साथ तेजस्वी ने लिखा है- 16 वर्षों के सीएम नीतीश कुमार को खुली चुनौती देता हूं कि 16 वर्षों तक उन्हें लगातार विजयी बनाने वाले कुशेश्वर स्थान क्षेत्र में वो एक बार सड़क मार्ग से घूम कर देख लें । अगर उनका भ्रम और कमर की हड्डी ना टूट जाए तो जो कहे ! वो जनता और सच्चाई से डरते है इसलिए हेलिकॉप्टर से उड़ते है।

उल्लेखनीय है कि बिहार विधानसभा के दो सीटों पर होने वाले उपचुनाव का मतदान 30 अक्टूबर को हैं और इसके लिए सभी पार्टियों के नेताओं की सक्रियता चुनाव प्रचार में बढ़ गई है। सभी पार्टियां अपने कैंडिडेट को जीत दिलाने में दोनों स्थानों पर लगातार चुनावी सभा और जनता से संपर्क कर रहे है ।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...