1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. कोरोना संकट को देखते हुए किसान आंदोलन वापस लें : नरेंद्र सिंह तोमर

कोरोना संकट को देखते हुए किसान आंदोलन वापस लें : नरेंद्र सिंह तोमर

कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने शनिवार को कोरोना संकट को देखते हुए किसान संगठनों से आंदोलन वापस लेने का अनुरोध किया है। कहा कि सरकार उनके साथ बातचीत के लिए तैयार है।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

नई दिल्ली। कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने शनिवार को कोरोना संकट को देखते हुए किसान संगठनों से आंदोलन वापस लेने का अनुरोध किया है। कहा कि सरकार उनके साथ बातचीत के लिए तैयार है।

पढ़ें :- ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट के लिए 9 दिसंबर से विदेश जाएंगे योगी के मंत्री,अमेरिका-ब्रिटेन जाएंगे सीएम योगी

श्री तोमर ने ट्वीट कर कहा कि किसानों के मन में असंतोष नहीं है। जो किसान संगठन इन बिलों के विरोध में हैं, उनसे सरकार बातचीत के लिए तैयार है। मैं किसान संगठनों से आग्रह करूंगा कि वे अपना आंदोलन स्थगित करें, अगर वे बातचीत के लिए आएंगे तो सरकार उनसे बातचीत के लिए तैयार है।

बता दें कि किसान संगठन कृषि सुधार कानूनों को वापस लेने की मांग को लेकर लंबे समय से राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली की सीमाओं पर आंदोलन कर रहे हैं। आज से उन्होंने अपना आंदोलन तेज करने का निर्णय किया है।

श्री तोमर ने कहा कि जब किसान संगठनों से बातचीत चल रही थी, उस समय भी उन्होंने कोविड संकट को लेकर आंदोलन में शामिल बुजुर्ग और बच्चों को घर भेजे जाने का अनुरोध किया था। आज कोविड का दूसरा दौर है । पूरा देश इसको लेकर चिंतित है और कोरोना प्रोटोकॉल के पालन पर जोर दिया जा रहा है। किसानों की जिंदगी उनके लिए महत्वपूर्ण है। ऐसे में किसानों को आंदोलन स्थगित कर सरकार के साथ बातचीत कर समस्या का समाधान करना
चाहिए।

पढ़ें :- West Bengal: पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना में दर्दनाक हादसा ,हॉस्टल में 10 स्टूडेंट्स करंट लगने से घायल,5 छात्रों को अस्पताल में कराया गया भर्ती
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...