1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. कोरोना टीकाकरण के बाद महिला की मौत

कोरोना टीकाकरण के बाद महिला की मौत

बिहार के नागरनौसा थाना क्षेत्र के फाटा बिगहा गाँव में एक महिला की मौत का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि महिला कोरोना का टिका लगवाने माध्यमिक विद्यालय गई थी जहाँ टिका लगवाने के कुछ देर बाद उसकी तबियत बिगड़ने लगी.

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

बिहारशरीफ,14 सितम्बर। घटना नगरनौसा थाना क्षेत्र के फाटा बिगहा गांव कि है जहाँ मंगलवार की सुबह कोरोना टीकाकरण अभियान के तहत सुई लगवाने के गई एक महिला की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि मृतक फाटा बिगहा गांव निवासी मालती देवी कि तबियत कोरना  टिका लगवाने के बाद बिगड़ने लगी। मामले को बिगड़ता देख महिला को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां ईलाज के दौरान महिला की मौत हो गयी।

पढ़ें :- Bihar : सीढ़ियों से बिगड़ा लालू यादव का संतुलन, कंधे-कमर में आई चोट, इलाज के बाद घर लौटे लालू

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि नगरनौसा थाना क्षेत्र के फाटा बिगहा माध्यमिक  विद्यालय में कोरोना टीकाकरण अभियान चल रहा था। जहां उक्त महिला ने वैक्सीन लिया और उसकी हालत बिगड़ने लगी। तत्काल घटने की जानकारी नगरनौसा थाना पुलिस कोदी गई। नगरनौसा थाना पुलिस स्कूल में जाकर महिला को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया जहां इलाज के दोरान उसकी मौत हो गयी।

घटना से आहत मृतक के परिजनों ने सरकार से मुआवजे की है. वहीं अपनी मांग को लेकर नगरनौसा- बिहार शरीफ मुख्य मार्ग को जाम कर दिया। जाम की सूचना पाकर नगरनौसा के अंचलाधिकारी और थानाध्यक्ष के सहयोग से आपदा प्रबंधन के तहत मृतक के आश्रितों को 20 हजार रुपये की राशि दी गयी। उसके बाद प्रशासनिक पहल पर जाम समाप्त कराया गया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...