1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तराखंड
  3. उत्तराखंड : महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष का उत्तराखंड पहुंचने पर महिलाओं ने किया स्वागत

उत्तराखंड : महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष का उत्तराखंड पहुंचने पर महिलाओं ने किया स्वागत

डिसूज़ा ने कहा कि उनका उत्तराखंड का पहला दौरा है, वह प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक में भाग लेने आई हैं।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

ऋषिकेश, 05 अक्टूबर। महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष नेटा डिसूज़ा का पहली बार उत्तराखंड आगमन पर अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य जयेन्द्र रमोला के नेतृत्व में सैकड़ों महिलाओं ने मंगलवार को स्वागत किया।

पढ़ें :- 21 साल बाद खत्म हुए परिसंपत्ति विवाद पर कांग्रेस ने कसा तंज !

महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष नेटा डिसूज़ा ने कहा कि उनका उत्तराखंड का पहला दौरा है, वह प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक में भाग लेने आई हैं। बैठक में संगठन की महिलाओं से बातचीत कर आगामी विधानसभा चुनाव के लिए महिलाओं को ज्यादा से ज्यादा आगे लाने के लिए प्रदेश स्तर पर महिलाओं से वार्तालाप कर संगठन को मजबूत करने के लिए रणनीति बनायी जाएगी। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार का जो रवैया महिलाओं, युवाओं और देश के किसानों के साथ हैं।

उसे जनता भूलेंगी नहीं। वह आने वाले चुनावों में भाजपा की सरकार को पहले उत्तराखंड से फिर केंद्र से उखाड़ फेंकने का काम करेगी। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य जयेन्द्र रमोला ने कहा नेटा डिसूज़ा के अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार उत्तराखण्ड में स्वागत किया गया।  नेटा जी छात्र राजनीति से उभरी नेता हैं।

वह विभिन्न ज़िम्मेदारियों पर रहकर संगठन के लिये कार्य करती आ रही हैं। उनकी पार्टी के प्रति ईमानदारी और वफ़ादारी के चलते आज इस मुक़ाम पर पहुंची हैं।स्वागत समारोह में पूर्व प्रदेश सचिव विमला रावत, ब्लॉक अध्यक्ष अंशुल त्यागी, लक्ष्मी उनियाल, पार्षद राधा रमोला, पार्षद पुष्पा मिश्रा, पार्षद शकुंतला शर्मा, चंद्रकांता जोशी, रोशनी देवी, पिंकी देवी, गीता देवी, संतोषी कोठियाल, सरोजनी देवी, हेमा देवी, पूजा देवी, अनिता देवी, मीनाक्षी थापा, सिमरन थापा, लक्ष्मी कुलियाल, आदि मौजूद थी ।

पढ़ें :- उत्तराखंड चुनाव - बुजुर्ग, दिव्यांग और कोरोना से संक्रमित व्यक्तियों के लिए निर्वाचन आयोग का क्या है नया प्लान ? जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर !
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...