1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. पहलवान निशा हत्याकांड: कोच पवन और सचिन 3 दिन की पुलिस रिमांड पर

पहलवान निशा हत्याकांड: कोच पवन और सचिन 3 दिन की पुलिस रिमांड पर

सोनीपत के खरखौदा सैदपुर चौकी प्रभारी रमेश चंद्र ने बताया कि गांव हलालपुर में बुधवार को उभरती हुई महिला पहलवान निशा और उसके भाई सूरज की हत्या में शामिल कोच पवन और उसके साथी सचिन के साथ-साथ अमित से गहन पूछताछ की जा रही है।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

सोनीपत, 13 नवंबर। गांव हलालपुर में पहलवान निशा और उसके भाई सूरज की गोली मारकर हत्या करने वाले मुख्य आरोपी कोच पवन और उसके साथी सचिन को शनिवार को पुलिस ने सोनीपत कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने दोनों को 3 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया। इस बीच पवन की पत्नी सुजाता को 1 दिन की पुलिस रिमांड पूरा होने पर कोर्ट ने सोनीपत जेल भेज दिया।

सोनीपत जिले के खरखौदा सैदपुर चौकी प्रभारी रमेश चंद्र ने बताया कि गांव हलालपुर में बुधवार को उभरती हुई महिला पहलवान निशा और उसके भाई सूरज की हत्या में शामिल कोच पवन और उसके साथी सचिन के साथ-साथ अमित से गहन पूछताछ की जा रही है।

गौरतलब है कि 10 नवंबर को गांव हलालपुर में सुशील कुमार अकेडमी में कुश्ती रिहर्सल करने वाली पहलवान निशा और उसके भाई सूरज की गोली मारकर हत्या कर दी थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में निशा के शरीर से 4 और सूरज के शरीर से 3 गोलियां निकली थीं। धनपति पत्नी दयानन्द निवासी हलालपुर ने थाना खरखौदा में शिकायत दी थी कि उनकी बेटी निशा के साथ कोच पवन छेड़खानी करता था। विरोध करने पर उनको गोली मार दी गई।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
India Voice Ads
X