1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. बेगूसराय में भोज खाने गए युवक की पीट-पीटकर हत्या

बेगूसराय में भोज खाने गए युवक की पीट-पीटकर हत्या

सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया तथा नामजद तीन में से एक आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। शेष दो आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

बेगूसराय में हत्या का सिलसिला लगातार जारी है। शुक्रवार की देर रात भी बदमाशों ने एक युवक को पीट-पीटकर मार डाला। घटना साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के सनहा उत्तर पंचायत के बखड्डा गांव की है। मृतक की पहचान बखड्डा गांव निवासी रघुनंदन यादव के पुत्र मुकेश कुमार यादव के रूप में की गई है। सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया तथा नामजद तीन में से एक आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। शेष दो आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

पढ़ें :- नीति आयोग की हेल्थ इंडेक्स रिपोर्ट में बिहार 18 वें नंबर पर

परिजनों ने बताया कि मुकेश अपने गांव में ही श्राद्ध कर्म का भोज खाने के लिए गया हुए था। काफी देर तक वापस नहीं लौटा, इसके बाद देर रात जानकारी मिली की ईंट पत्थर से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है। स्थानीय लोगों की मानें तो भोज खाने के दौरान देर रात मुकेश की कुछ लोगों से बहस हो गई। इसके बाद बदमाशों ने उसे पीट-पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। जानकारी मिलने के बाद लोग पहुंचे, लेकिन तब तक मौत हो चुकी थी।

साहेबपुर कमाल थानाध्यक्ष दिनेश कुमार ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस टीम तुरंत पहुंची और शव को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन किया जा रहा है। परिजनों ने तीन लोगों पर हत्या करने का आरोप लगाया है, जिसमें से एक को गिरफ्तार कर पूछताछ किया जा रहा है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...