1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तराखंड
  3. उत्तराखंड – युवा कांग्रेस ने चलाया बेरोजगारों को रोजगार दो कैम्पेन

उत्तराखंड – युवा कांग्रेस ने चलाया बेरोजगारों को रोजगार दो कैम्पेन

सरकार को जमकर कोसा और सरकार द्वारा युवा वर्ग की उपेक्षा का आरोप लगाया.

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

हल्द्वानी, 29 सितम्बर। चैफुला चौराहे वार्ड नं0 37 हल्द्वानी में युवा कांग्रेस प्रदेश महासचिव हृदयेश कुमार एवं हल्द्वानी विधानसभा अध्यक्ष त्रिलोक कठायत की अध्यक्षता में युवा कांग्रेस के बेरोजगार साथियों संग रोजगार दो कैम्पेन चलाया गया और मिस कॉल अभियान मोबाइल नं0 7669040884 लॉन्च किया।

पढ़ें :- 21 साल बाद खत्म हुए परिसंपत्ति विवाद पर कांग्रेस ने कसा तंज !

हृदयेश कुमार ने इस दौरान सरकार को जमकर कोसा और सरकार द्वारा युवा वर्ग की उपेक्षा का आरोप लगाया। पिछले 45 सालों में बेरोजगारी अपनी चरम सीमा पर है। युवा विधानसभा अध्यक्ष त्रिलोक कठायत ने कहा कि सरकार ने हर सरकारी विभाग का निजीकरण कर दिया है, जिससे युवाओं के रोजगार के अवसर समाप्त हो गए हैं।

सरकार ने इन सात वर्षों में 14 करोड़ युवा बेरोजगार कर दिए हैं। इस दौरान युवा कांग्रेस विधानसभा सचिव पंकज अधिकारी, भरत चैहान, अनुज कुमार, जगदीश आर्य, अभिषेक आर्य, आशीष खत्री, वीर सिंह, प्रकाश कुमार, परवेज अंसारी आदि तमाम बेरोजगार उपस्थित रहे।

आपको बता दें कि प्रदेश में रोजगार एक बेहद ही महत्वपूर्ण मुद्दा है. साथ ही उत्तराखंड में २०२२ में विधानसभा का चुनाव होना है. लिहाजा चुनाव में भी बेरोजगारी एक अहम मुद्दा रहने वाला है. आपको बता दें कि आम आदमी पार्टी भी प्रदेश में रोजगार का मुद्दा बड़ी जोर शोर से उठा रही है. आम आदमी पार्टी रोजगार को लेकर प्रदेश में ”रोजगार गारंटी यात्रा” निकाल चुकी है. ऐसे में बेरोजगारी को लेकर विपक्ष लगातार सरकार पर आक्रामक रवैया इख्त्यार कर रही है.

पढ़ें :- उत्तराखंड चुनाव - बुजुर्ग, दिव्यांग और कोरोना से संक्रमित व्यक्तियों के लिए निर्वाचन आयोग का क्या है नया प्लान ? जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर !
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...