Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. दिल्ली विश्वविद्यालय ने बीटेक एडमिशन के लिए दूसरी सूची जारी की, फीस जमा करने की अंतिम तिथि 20 अगस्त

दिल्ली विश्वविद्यालय ने बीटेक एडमिशन के लिए दूसरी सूची जारी की, फीस जमा करने की अंतिम तिथि 20 अगस्त

By Rakesh 

Updated Date

नई दिल्ली। दिल्ली विश्वविद्यालय ने डीयू बीटेक एडमिशन 2023 की दूसरी सूची जारी कर दी है। जेईई मेन 2023 परीक्षा अखिल भारतीय सामान्य रैंक सूची को ध्यान में रखते हुए आवंटन सूची जारी की गई है।

पढ़ें :- हरियाणाः राजकीय कन्या आदर्श विद्यालय की बहुमंजिला इमारत छात्राओं को समर्पित

जिन छात्रों ने डीयू बीटेक प्रवेश 2023 के लिए अपना रजिस्ट्रेशन कराया है। वह अपना रिजल्ट देखने के लिए ऑफिशियल वेबसाइट engineering.uod.ac.in पर जा सकते हैं।राउंड 2 सीट एलॉटमेंट लिस्ट तीन कोर्स कंप्यूटर साइंस एंड इंजीनियरिंग, इलेक्ट्रॉनिक एंड कम्युनिकेशन इंजीनियरिंग और इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग के लिए अलग से जारी की गई है।

डीयू बीटेक प्रवेश 2023 की दूसरी मेरिट सूची ऐसे करें चेक :

दिल्ली विश्वविद्यालय की ऑफिशियल एडमिशन वेबसाइट admission.uod.ac.in पर जाएं। बीटेक सेकेंड एलॉटमेंट रिजल्ट्स 2023 के लिए एक्टिव लिंक पर क्लिक करें। कैंडिडेट लॉगइन सेक्शन में जाएं।

क्रेडेंशियल दर्ज करें और सबमिट ऑप्शन पर क्लिक करें।डीयू बीटेक एडमिशन 2023 की सेकेंड एलॉटमेंट लिस्ट स्क्रीन पर प्रदर्शित होगी। अपनी डिटेल्स चेक करें और भविष्य के लिए लिस्ट डाउनलोड करें।

पढ़ें :- केजरीवाल सरकार की पहलः अत्याधुनिक सुविधाओं से लैस होगा नया स्कूल, शिक्षा मंत्री आतिशी ने किया निरीक्षण

जिन उम्मीदवारों को दूसरे दौर में सीटें आवंटित की गई हैं। उन उम्मीदवारों को फिजिकल वेरिफिकेशन और एडमिशन प्रोसेस को पूरा करने के लिए विश्वविद्यालय विजिट करना आवश्यक है।  छात्रों को एडमिशन फीस जमा करने की अंतिम तिथि 20 अगस्त तय की गई है।

Advertisement