Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. साउथ के सुपरस्टार कपल नयनतारा-विग्नेश के घर गूंजी किलकारी, जुड़वा बच्चों के बने माता-पिता

साउथ के सुपरस्टार कपल नयनतारा-विग्नेश के घर गूंजी किलकारी, जुड़वा बच्चों के बने माता-पिता

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

साउथ की लेडी सुपरस्टार नयनतारा और विग्नेश शिवन 9 जून 2022 को शादी के बंधन में बंधे थे. चेन्नई में ग्रैंड वेडिंग करने के बाद से ही कपल चर्चा में बना हुआ था। वहीं, अब शादी के चार महीने बाद ही दोनों ने फैंस के साथ गुड न्यूज साझा की है कि वह जुड़वा बच्चों के माता-पिता बन गए हैं। हाल ही में विग्नेश ने सोशल मीडिया पर नयनतारा के साथ बच्चों के पैरों को किस करते हुए एक पोस्ट साझा की। इस पोस्ट के बाद से ही कपल को बधाई देने वालों का तांता लग गया है.

पढ़ें :- अभिनेत्री दीप्ति नवल ने मस्जिद विवाद पर दिया चौकाने वाला बयान, कहा – उन्हें पुराना मंदिर ही पसंद था

इस कपल को सरोगेसी के जरिए ये खुशी मिली है. हालांकि घर में बच्चों की किलकारियां गूंजते ही ये स्टार दंपति अब मुश्किलों में पड़ गया है. नयनतारा और विग्नेश ने 9 अक्टूबर को सोशल मीडिया के जरिए बताया था कि वह पैरेंट्स बन गए हैं. शादी के चार महीने बाद ही माता-पिता बनने को लेकर सोशल मीडिया पर यूजर्स के बीच बहस छिड़ गई और ये कपल ट्रोल हो गया.

विग्नेश शिवन के इंस्टाग्राम पोस्ट पर कपल और उनके नवजात बच्चों को फैंस बेशुमार प्यार दे रहे हैं तो कई यूजर्स ने आरोप लगाया कि नयनतारा और विग्नेश ने सरोगेसी कानून का उल्लंघन किया है. सरोगेसी कानून के उल्लंघन की बात उठते ही अब तमिलनाडु सरकार ने इस साउथ कपल के खिलाफ जांच के आदेश दे दिए हैं.

Advertisement