Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बाहुबली माफियाओं के बाद माफियाओं की पत्निया बनी पुलिस के लिए चुनौती

बाहुबली माफियाओं के बाद माफियाओं की पत्निया बनी पुलिस के लिए चुनौती

By Rajni 

Updated Date

gangster wife

उत्तर प्रदेश में इस समय माफियाओं की पत्नियां पुलिस के रडार पर हैं. बाहुबली माफिया अतीक अहमद पत्नी शाइस्ता परवीन लगातार फरार दिख रही है. मामला प्रयागराज के उमेश पाल हत्याकांड से जुड़ा हुआ है. बता दें की, 24 फरवरी को उमेश पाल की गोलियों व बमबाजी से हत्या कर दी गई थी. जिसमें उमेश पाल की सुरक्षा में लगे पुलिस के दो कर्मी भी शहीद हो गए थे. जिस मामले में पुलिस ने अतीक अहमद गैंग का नाम सामने आया था. अतीक अहमद व अतीक अहमद का बेटा असद अहमद गुड्डू मुस्लिम एक साथ कई अन्य लोग नामजद हुए थे. जिसके बाद से लगातार माफिया की पत्नी शाइस्ता परवीन भी फरार होती नजर आ रही है.

पढ़ें :- प्रधानाध्यापिका और महिला टीचर में मारपीट, घटना में ड्राइवर भी रहा शामिल

पुलिस ने शाइस्ता परवीन पर 50000 का इनाम भी घोषित कर दिया है. और टीमें लगातार शाइस्ता को खोजने में जुटी हुई है. लेकिन शाइस्ता परवीन पुलिस के हत्थे नहीं लगी. उमेश पाल हत्याकांड मामले में माफिया का बेटा असद अहमद उसका एक साथी झांसी में पुलिस मुठभेड़ में मार गिराए गए थे. उसके बाद माफिया अतीक अहमद भाई अशरफ अहमद की प्रयागराज में मेडिकल के दौरान पुलिस अभिरक्षा हुआ मीडिया के सामने उसकी हत्या कर दी गई.

लेकिन एसटीएफ और पुलिस लगातार दावा कर रही थी की,  पुलिस को इनपुट मिल चुका है शाइस्ता परवीन आखरी समय प्रयागराज के कसारी मसारी कब्रिस्तान पहुंचेगी और पति अतीक अहमद साथी देवर अशरफ अहमद का चेहरा देखेगी और पुलिस के सामने ही आत्मसमर्पण कर देगी लेकिन शाइस्ता परवीन ना तो पति का चेहरा देखने आई ना ही पुलिस के सामने आत्मसमर्पण किया और लगातार पुलिस को चुनौती देती हुई नजर आ रही है.

वहीं बांदा जेल में बंद माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की पत्नी आफसा अंसारी भी इस समय सुर्खियों में बनी हुई हैं. माफिया डॉन की पत्नी ने 2020 मे अनुसूचित जाति के लोगों को सरकार के द्वारा पट्टे की जमीन दी जाती है. उसे माफिया डॉन की पत्नी ने अपने भाइ व कुछ अन्य लोगों के साथ मिलकर उसे हथिया लिया था. जिसमें मऊ पुलिस ने माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की पत्नी व साले सहित तीन अज्ञात पर मुकदमा दर्ज किया था. जिसमें चार आरोपी न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत हुए थे. लेकिन माफिया डॉन की पत्नी करीबन 3 साल से फरार चल रही है. जिसमें मऊ पुलिस ने पहले 25000 का इनाम घोषित किया था. वही हाल ही में मऊ पुलिस ने इनाम राशि में इजाफा किया है. यानी माफिया डॉन की पत्नी के ऊपर इनाम की राशि बढ़ा दी है. इनाम की जो राशि है 75 हजार रुपए हो चुकी है.

पढ़ें :- हमीरपुर में युवक ने ट्रेन के सामने कूदकर दे दी जान, परिजनों में कोहराम

अब देखने वाली सबसे बड़ी बात ये है कि, उत्तर प्रदेश में एक के बाद एक माफिया की पत्नी सुर्खियों में बनी हुई है. पहले माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन सुर्खियों में आई और पुलिस को चकमा देती हुई नजर आ रही है. उसके बाद माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की भी पत्नी आफसा अंसारी पुलिस की गिरफ्त से दूर दिखाई दे रही है. अब देखने वाली बड़ी बात यह होगी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जीरो टॉलरेंस नीति की पुलिस और प्रशासन किस तरह से माफियाओं की पत्नियों को पकड़ने में सफल होती है.

Advertisement