Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. शाहरुख से मिलने पहुंचे अमेरिकी राजदूत, बोले मेरे बॉलीवुड डेब्यू का वक्त आ गया?

शाहरुख से मिलने पहुंचे अमेरिकी राजदूत, बोले मेरे बॉलीवुड डेब्यू का वक्त आ गया?

By Rakesh 

Updated Date

फिल्म जगत के बादशाह शाहरुख खान को पूरी दुनिया सिर आंखों पर बैठा कर रखती है। विदेशों में भी लोग शाहरुख खान को बेहद पसंद करते हैं। हर कोई उनसे मिलने को बेताब रहता है। लोग उनकी एक  झलक पाने के लिए उनके घर मन्नत के सामने घंटों इंतजार करते हैं। वहीं भारत में आए नए अमेरिकी राजदूत एरिक गार्सेटी भी शाहरुख खान से मिले बिना नहीं रह सके। एरिक शाहरुख से मिलने उनके घर मन्नत पहुंचे। जिसकी तस्वीरें एरिक ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए अपनी खुशी जाहिर की।

पढ़ें :- अभिनेत्री दीप्ति नवल ने मस्जिद विवाद पर दिया चौकाने वाला बयान, कहा – उन्हें पुराना मंदिर ही पसंद था

शाहरुख खान की तारीफ की

US के ब्रांड अंबेसडर एरिक ने शाहरुख खान से मुलाकात की। एरिक ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा। ’क्या यह मेरे बॉलीवुड डेब्यू का समय है?..सुपरस्टार के साथ शानदार बातचीत हुई। इस दौरान मैंने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के बारे में जाना और मैंने बॉलीवुड और हॉलीवुड के उन पहलुओं पर बात की जिसका कल्चरल इम्पैक्ट दुनियाभर में देखने को मिला है’। बता दें कि तस्वीरों में शाहरुख और एरिक साथ पोज देते नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरी फोटो में शाहरुख,गौरी और उनकी मैनेजर पूजा ददलानी भी एरिक के साथ दिखाई दे रही हैं। इस दौरान किंग खान ब्लैक स्वेटशर्ट,मैचिंग डेनिम और कैप में नजर आ रहे हैं।वहीं उनके साथ गौरी भी ब्लैक आउटफिट में दिखाई दे रही हैं।

मन्नत के तस्वीरें हुई वायरल

आपको बता दें कि जिस कमरे में एरिक ने शाहरुख से मुलाकात की उसके एक तरफ लाल ईंट की दीवार नजर आ रही है।दीवार के ऊपर बेहद खूबसूरत पेंटिंग टंगी है। कमरे की छत पर एक झूमर लटका हुआ है। तस्वीर में कॉफी टेबल के साथ काउच भी नजर आ रहे हैं। वहीं शाहरुख की ये फोटोज देखने के बाद फैंस काफी मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं। एक फैंस ने लिखा-क्या शाहरुख समय के साथ जवान हो रहे हैं?

पढ़ें :- पूर्व सांसद जयाप्रदा के नाम रामपुर अद्दलत से फिर जारी हुए गैर जमानती वारंट
Advertisement