Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. अन्य खबरें
  3. झारखंड के देवघर पहुंचे गृहमंत्री अमित शाह, अपनी पत्नी के साथ बाबा मंदिर में की पूजा-अर्चना

झारखंड के देवघर पहुंचे गृहमंत्री अमित शाह, अपनी पत्नी के साथ बाबा मंदिर में की पूजा-अर्चना

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Amit ShahJharkhand Visit : केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह शनिवार को अपने दो दिवसीय दौरे के लिए देवघर पहुंचे. गृहमंत्री करीब 11:45 बजे विशेष विमान से देवघर एयरपोर्ट पहुंचे, जहां से वे सीधे वैद्यनाथ धाम पहुंचे .अमित शाह अपनी पत्नी के साथ बाबा मंदिर में विधिवत पूजा- अर्चना की.अमित शाह के दौरे को देखते हुए सुरक्षा व्यवस्था के पूरे इंतजाम किए गए थे.

पढ़ें :- Jharkhand news:दुर्गा मंदिर के शिखर पर चढ़ कर देर रात एक युवक ने की तोड़फोड़,पुलिस ने किया गिरफ्तार

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का देवघर एयरपोर्ट पर पार्टी नेताओं, सूबे के मंत्री और प्रशासनिक पदाधिकारियों ने उनका भव्य स्वागत किया. कुछ देर में वे एयरपोर्ट से बाबा मंदिर के लिए निकल गए. यहां से वे कड़ी सुरक्षा के बीच सड़क मार्ग से सीधे वैद्यनाथ मंदिर पहुंचे. उन्होंने 12.20 मिनट पर बाबा मंदिर में वीआइपी गेट से प्रवेश किया. यहां पहुंचने पर उन्हें बाबा भोले के दर्शन के लिए गर्भगृह में ले जाया गया. उन्होंने करीब 25 मिनट का समय बाबा मंदिर में बिताया. इस दौरान उन्होंने बाबा भोले की विधिवत पूजा-अर्चना की. बाबा भोले की पूजा करने के बाद 12:45 बजे अमित शाह कार्यक्रम स्थल के लिए रवाना हो गए.

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को देखने के लिए शहरवासी थे उत्सुक

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की एक झलक पाने के लिए लोग सड़क किनारे खड़े दिखे. इस दौरान सड़क किनारे खड़े पार्टी कार्यकर्ताओं व आम लाेगों ने जमकर नारेबाजी भी की.

गृह मंत्री अमित शाह इसके बाद इफको नैनो फर्टिलाइजर प्लांट का उद्घाटन करेंगे. शाह बीजेपी के विजय संकल्प रैली को भी संबोधित करेंगे. शाह बीजेपी की विजय संकल्प रैली में शामिल होंगे. अमित शाह शाम 4 बजे रामकृष्ण मिशन के शताब्दी समारोह में भी शामिल होंगे.

पढ़ें :- झारखंड के सात जिलों में खुले स्कूल, लौटी रौनक
Advertisement