Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. शिल्पा शेट्टी की बेटी समीशा की एक और वीडियो हुई वायरल, गोल्फ खेलती आई नजर, देखें

शिल्पा शेट्टी की बेटी समीशा की एक और वीडियो हुई वायरल, गोल्फ खेलती आई नजर, देखें

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है।  इन दिनों वह परिवार के साथ छुट्टियां बिता रही हैं। हालि में एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर किया है जोकि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें वो गोल्फ खेलती दिखीं। इस दौरान मैदान में उनकी बेटी समीशा भी थीं। हालांकि गोल्फ खेलने का अंदाज बिल्कुल अलग था क्योंकि शिल्पा की मदद उनकी बेटी समीशा ने की। शिल्पा ने बताया कि टीम वर्क्स से ही चीजें होती हैं। समीशा के इस क्यूट वीडियो को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं।

पढ़ें :- अभिनेत्री दीप्ति नवल ने मस्जिद विवाद पर दिया चौकाने वाला बयान, कहा – उन्हें पुराना मंदिर ही पसंद था

 

वीडियो में शिल्पा सबसे पहले गेंद को हजार्ड में डालने की कोशिश करती हैं लेकिन पास से गुजरकर आगे निकल जाती है। वहां समीशा खड़ी होती हैं और वह बॉल को हिट करके अंदर डाल देती हैं। समीशा खुशी से कूदने लगती हैं और जीत को सेलिब्रेट करती हैं। वीडियो में राज कुंद्रा की आवाज भी सुनाई देती है।

शिल्पा ने इसके साथ कैप्शन में लिखा, ‘टीमवर्क सपनों को बना देता है। सीनियर SSK और जूनियर SSK साथ में काम कर रहे हैं।‘ एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट किया, ‘ओएमजी यह आज का क्यूटेस्ट वीडियो है। जूनियर SSK सच में एक स्टार है, लिटिल सनसाइन।‘ एक अन्य ने कहा, ‘बच्चे, मां का सपना पूरा करते हुए।‘ कई अन्य ने समीशा को ‘स्वीट‘ और ‘क्यूट‘ कहा।

Advertisement