Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Chennai News:अंधविश्वास के वजह से मुर्गे की बलि देने जा रहे शख्स की खुली लिफ्ट से गिरने से मौत

Chennai News:अंधविश्वास के वजह से मुर्गे की बलि देने जा रहे शख्स की खुली लिफ्ट से गिरने से मौत

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Chennai News:तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में अंधविश्वास की वजह से एक शख्स की मौत हो गई है,चेन्नई में एक व्यक्ति ने अपने नए घर को बुरी आत्मा से बचाने के लिए मुर्गे की बलि देने जा रहा था,बलि देते समय इमारत की तीसरी मंजिल से गिरकर मुर्गे की जगह उस व्यक्ति की मौत हो गई,पुलिस के अनुसार टी लोकेश(48 वर्षीय)ने अपने नए घर में शुक्रवार को पूजा कराने की योजना बनाई थी,उसने एक द्रराजेंन नाम के मजदूर को गुरुवार के दिन अपने नए के लिए मुर्गे की बलि देने के लिए कहा,द्रराजेंन निर्माणाधीन इमारत की तीसरी मंजिल पर एक खुली लिफ्ट से मुर्गे की बलि देने जा रहा था तभी गिर कर उसकी मौत हो गई

पढ़ें :- जम्मू-कश्मीर: सोपोर में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया

लोकेश पूजा से पहले नए बने घर से बुरी आत्माओं को दूर करने के लिए मुर्गे की बलि देने वाला था. पुलिस अधिकारी के अनुसार घर का काम जब 80 प्रतिशत पूरा हो जाता है तो इस तरह की पूजा करना आम बात है. अधिकारी ने आगे बताया कि लोकेश ने लिफ्ट के लिए जगह आवंटित की थी और उसे खुला छोड़ दिया था. राजेंद्रन को लोकेश ने ही बलि के लिए मुर्गे लाने के लिए कहा था.

पुलिस अधिकारी ने कहा कि लोकेश द्वारा मुर्गे की बलि देने के लिए कहने पर राजेंद्रन गुरुवार सुबह करीब साढ़े चार बजे पहुंचा. वह फिर लिफ्ट से अकेले इमारत की सबसे ऊपरी मंजिल पर गया. कुछ मिनट बाद राजेंद्रन ने खुली लिफ्ट में से बाहर कदम रखा और दुर्घटनाग्रस्त होकर जमीन पर गिर गया. दुर्घटना के बाद उसे अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया.

प्रारंभिक जांच के बाद, पुलिस ने कहा कि राजेंद्रन ने खुले स्थान पर मुर्गे की गर्दन काटने की योजना बनाई होगी. घर सीमेंट और तारों से भरा हुआ था, और शायद वह फिसलकर गिर गया हो. राजेंद्रन का पिछले कई सालों से उसके परिवार से कोई संपर्क नहीं था. फिलहाल पुलिस उसके मूल निवास स्थान की पहचान नहीं कर पायी है.

पढ़ें :- लोकसभा चुनाव 2024 : राजस्थान की 13 लोकसभा सीटों पर वोटिंग कल
Advertisement