Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. हरदोई में द‍िल्‍ली जैसा कांड, कार के लोहे के गार्ड में फंसा छात्र, एक किलोमीटर तक रगड़ता रहा

हरदोई में द‍िल्‍ली जैसा कांड, कार के लोहे के गार्ड में फंसा छात्र, एक किलोमीटर तक रगड़ता रहा

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

दिल्ली, बांदा के बाद शुक्रवार को हरदोई में दिल दहलाने वाला सड़क हादसा हो गया.सूत्रों के मुताबित एक कार सवार ने बच्चे को टक्कर मार दी जिससे उसका पैर कार में फंस गया. आरोपी कार सवार बच्चे को लेकर घसीटता रहा.घटना शहर के अमर जवान चौक पर शाम करीब पौने पांच बजे की है.

पढ़ें :- UP News: मेरठ की बेटी तेजस्वी त्यागी एक साथ लिख सकती है दोनों हाथो से अलग-अलग दो भाषा

छात्र को 1.5 किलोमीटर तक घसीटा

अमर जवान चौक पर छात्रों के पहुंचते ही, नघेटा रोड की ओर से तेज रफ्तार में आ रही वैगरआर कार ने केतन की साइकिल में टक्कर मार दी. इससे केतन का पैर वैगनआर कार में फंस गया. यह देखकर साथी कुणाल और अंश ने शोर मचाया.कार में फंसे बच्चे को देखकर स्थानीय लोगों ने कार सवार को रोकना चाहा, लेकिन वह नहीं रुका. आगे जाकर भीड़ और जाम के कारण उसने गाड़ी रोकी. तब जाकर बच्चे को बाहर निकाला गया. हादसे में घायल बच्चे को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. रिपोर्ट्स की माने तो आरोपी कार चालक ने छात्र को 1.5 किलोमीटर तक घसीटा.

भीड़ ने आरोपी कार चालक को पीटा

घटना के बाद गुस्साए स्थानीय लोगों ने कार चालक की पिटाई कर दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों से चालक को अपने कब्जे में ले लिया आक्रोशित लोगों ने कार में तोड़फोड़ की और पलट दिया इससे एक राहगीर की बाइक भी क्षतिग्रस्त हो गई .शहर कोतवाल संजय पांडे ने बताया कि चालक को हिरासत में ले लिया गया है . घायल छात्र खतरे से बाहर है. तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी.

पढ़ें :- UP News: 10वीं की छात्रा को अगवा कर युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, बेहोशी की हालत में छात्रा को दिल्ली के आनंद विहार बस स्टैंड के पास फेंका
Advertisement