Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपी के उरई में भीषण हादसा, घने कोहरे में अनियंत्रित ट्रैक्टर पलटा, तीन किसानों की मौत

यूपी के उरई में भीषण हादसा, घने कोहरे में अनियंत्रित ट्रैक्टर पलटा, तीन किसानों की मौत

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

यूपी के उरई ग्राम कुआंखेड़ा के पास देर रात एक अनियंत्रित ट्रैक्टर पलट गया. ट्रैक्टर पलटने से तीन किसानों की मौत हो गई. कदौरा थाना क्षेत्र के कुआंखेड़ा के रहने वाले तीन किसान 50 वर्षीय भूरे पाल, 55 वर्षीय प्रताप सिंह, 48 वर्षीय लोकेंद्र और 25 वर्षीय मनोज कुशवाहा हरी मटर बेचने के लिए अपने गांव से ट्रैक्टर ट्राली लेकर जोल्हूपुर गए हुए थे.

पढ़ें :- पांचवें चरण के मतदान के लिए पोलिंग पार्टियां रवाना, 20 मई को है वोटिंग

श‍न‍िवार देर रात को तीनों लोग हरी मटर बेचने के बाद ट्रैक्टर से ही वापस अपने घर कुआंखेड़ा लौट रहे थे, रात दो बजे घना कोहरा होने के कारण उन्हें सड़क पर कुछ नहीं दिखाई दिया गांव के समीप जैसे ही पहुंचे, वह ट्रैक्टर सहित खेत में जा गिरे. जिससे ट्रैक्टर के नीचे दबकर भूरे पाल, प्रताप और लोकेंद्र की मौत हो गई जबकि मुकेश गंभीर रूप से घायल हो गया.

हादसे की जानकारी लोगों को सुबह उस समय हुई जब लोग घूमने के लिए निकले थे. जिन्होंने ट्रैक्टर के नीचे तीन लोगों को दबा हुआ देखा तत्काल पुलिस को सूचना दी, साथ ही सभी को ट्रैक्टर हटाकर बाहर निकाला और कदौरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, मगर चिकित्सकों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया जबकि घायल का इलाज चल रहा है. प्रभारी निरीक्षक उमाकांत ओझा का कहना है कि हादसा कैसे हुआ इसकी जांच की जा रही है.

Advertisement