Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. जानें क्या है BJP का मिशन-2024, up की सभी सीटों पर नजर

जानें क्या है BJP का मिशन-2024, up की सभी सीटों पर नजर

By Rajni 

Updated Date

लखनऊ।  नगर निकाय चुनाव में मिली जबदस्त जीत के बाद भाजपाई गदगद हैं। नतीजों के बाद बीजेपी ने मिशन 2024 की तैयारियां तेज कर दी है। लोकसभा चुनाव से पहले दलितों और पिछड़ों में पैठ बनाने के लिए बीजेपी ने नया प्लान बनाया है।

पढ़ें :- सुल्तानपुर से बसपा प्रत्याशी ने भरा पर्चा, भाजपा और सपा को देंगे टक्कर

कानपुर -बुंदेलखंड क्षेत्र की सभी 11 सीटों पर एक महीने तक चलेगा महाअभियान

प्लान के तहत बीजेपी दलित पिछड़े प्रबुद्ध लोगों को जोड़ने का महाअभियान चलाएगी। कानपुर बुंदेलखंड क्षेत्र की सभी 11 सीटों पर एक महीने तक महाअभियान चलाने का फैसला लिया गया है। इस दौरान दलित पिछड़ों के प्रबुद्ध लोगों का सम्मेलन आयोजित किया जाएगा। जनसंपर्क और बैठक कर दलित पिछड़ों के प्रबुद्ध लोगों को पार्टी से जोड़ने की कवायद भी की जाएगी। बीजेपी का महाअभियान 30 मई से शुरू होने जा रहा है, जो एक महीने तक चलेगा।

पार्टी की तरफ से कार्यकर्ताओं को विशेष हिदायत दी गई है। कहा गया है कि कार्यकर्ता पार्टी की बातों को लीक नहीं करें और अंदर की बात अंदर रखें। बता दें कि उत्तर प्रदेश में देश की सबसे ज्यादा लोकसभा सीटें हैं 365 दिन और 24 घंटे चुनावी मोड पर रहनेवाली बीजेपी की नजर 80 सीटों पर है। अगले साल होने जा रहे लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी बीजेपी ‘माइक्रो मैनेजमेंट’ पर काम कर रही है। दलित पिछड़े प्रबुद्ध लोगों को जोड़ने का महाअभियान माइक्रो मैनेजमेंट की कड़ी है।

पढ़ें :- सियासतः समाजवादी पार्टी का  मैनपुरी नगर में रोड शो 4 मई को, डिम्पल यादव के समर्थन में उतरेंगे सपाई
Advertisement