Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. बिज़नेस
  3. IPL के संस्थापक ललित मोदी ने सुष्मिता सेन को अपने इंस्टा बायो से हटाया, ब्रेक-अप की उड़ी अफवाह

IPL के संस्थापक ललित मोदी ने सुष्मिता सेन को अपने इंस्टा बायो से हटाया, ब्रेक-अप की उड़ी अफवाह

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Lalit-Sushmita breakup rumours: क्या ललित मोदी और सुष्मिता सेन के बीच ब्रेक-अप हो गया है? यह सवाल सबके मन मे उठ रहा है। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के संस्थापक द्वारा सोमवार को अपना इंस्टाग्राम बायो बदलने के बाद सभी के मन में यही सवाल है। इस साल जुलाई में, ललित ने इंटरनेट को चौंका दिया जब उन्होंने घोषणा की कि वह और सुष डेटिंग कर रहे हैं। उन्होंने न केवल दोनों की पुरानी और वर्तमान की तस्वीरों से भरा एक पोस्ट समर्पित किया, बल्कि उन्होंने अपनी महिला प्रेम को मंजूरी देने के लिए अपना इंस्टाग्राम बायो भी बदल दिया था।

पढ़ें :- उत्तराखंड में वैश्विक निवेशक सम्मेलनः पीएम मोदी ने कहा- विकास और विरासत के मंत्र के साथ बढ़ रहा भारत, सूबे में निवेशकों के लिए अपार संभावनाएं

ललित मोदी का पहले ऐसा था इंस्टा बायो
IPL के संस्थापक ने 15 जुलाई के करीब इंस्टाग्राम पर अपनी प्रोफाइल फोटो बदल ली थी। इस तस्वीर में वह सुष्मिता सेन के साथ नजर आ रहे थे। इसके साथ ही इंस्टाग्राम बायो में ललित मोदी ने लिखा था कि उन्होंने सुष्मिता सेन के साथ नए जीवन की शुरुआत की है। सुष्मिता सेन को ललित मोदी ने पार्टनर इन क्राइम और ‘माई लव’ कहकर संबोधित किया था।

पढ़ें :- इंतजार खत्मः कृष्णा अभिषेक और पायल घोष की थ्रिलर फ़िल्म 'फायर ऑफ लव-रेड' 24 को होगी रिलीज

हालाँकि, मंगलवार की सुबह, उनके इंस्टाग्राम प्रोफाइल में एक अलग प्रोफ़ाइल तस्वीर थी, और सुश्री सेन के नाम का उल्लेख करने वाला वाक्य बायो से हटा दिया गया था। “संस्थापक @ iplt20 इंडियन प्रीमियर लीग – मून (sic),” यह आज सुबह पढ़ा। उनकी प्रोफ़ाइल में अब राष्ट्रीय ध्वज फ़िल्टर के साथ उनकी एकल तस्वीर है।

जहां इंटरनेट का एक वर्ग उनके रिश्ते की स्थिति के बारे में अटकलें लगाने में व्यस्त है, वहीं अन्य लोगों ने इस अपडेट को मीम्स के लिए चारे के रूप में माना। ललित मोदी द्वारा अपने इंस्टाग्राम डिस्प्ले पिक्चर और बायो को बदलने के बाद मेम्स ऑनलाइन ट्रेंड कर रहे हैं। यहाँ उनमें से कुछ हैं जो इंटरनेट का चक्कर लगा रहे हैं:

पढ़ें :- राघव की हुईं परिणीति, कहा- अब मिस्टर एंड मिसेज कहलाएंगे

हाल ही में सुष्मिता सेन अपने एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ स्पॉट हुईं। दोनों को एक कॉफी बार में देखा गया। इसके अलावा दोनों को आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा की स्क्रीनिंग के दौरान भी साथ देखा गया था।

Advertisement