Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. पालतू कुत्ते ने लिफ्ट में युवक को काटा, नोएडा की सोसाइटी से वायरल वीडियो आया सामने – देखें

पालतू कुत्ते ने लिफ्ट में युवक को काटा, नोएडा की सोसाइटी से वायरल वीडियो आया सामने – देखें

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Dog bites in lift: आज कल पालतू कुत्ते का खौफ बढ़ता जा रहा है पहले गाज़ियाबाद फिर अब नोएडा से एक विडियो सामने आया है। नोएडा में मामला सेक्टर 75 के एपेक्स एथेना सोसाइटी का है। यहां एक व्यक्ति अपने पालतू कुत्ते को लेकर लिफ्ट में जा रहा था, इस दौरान लिफ्ट में ही मौजूद एक अन्य युवक पर कुत्ते ने हमला कर दिया। यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हुई है। इससे पहले एक गाज़ियाबाद से घटना सामने आयी थी जहां पर राजनगर एक्सटेंशन की एक हाउसिंग सोसाइटी की लिफ्ट में एक छोटे से बच्चे को पालतू कुत्ते ने काट लिया था। यह घटना मंगलवार 6 सितंबर की थी।

पढ़ें :- प्रधानाध्यापिका और महिला टीचर में मारपीट, घटना में ड्राइवर भी रहा शामिल

विडियो मे साफ देखा जा सकता है की युवक लिफ्ट में जा रहा था। उस समय लिफ्ट में पालतू कुत्ते के साथ एक लड़का भी मौजूद था हालांकि युवक ने पहले से ही कुत्ते से दूरी बनाकर रखी थी लेकिन जैसे ही लड़का लिफ्ट से बाहर जाने लगा कुत्ते ने युवक को काट लिया। दहशत में युवक बुरी तरह गिर गया। इस बीच कुत्ते के मालिक को अपने पालतू जानवर को लिफ्ट से बाहर खींचने की कोशिश करता है।

पढ़ें :- हमीरपुर में युवक ने ट्रेन के सामने कूदकर दे दी जान, परिजनों में कोहराम

ग्रेटर नोएडा में तो दर्जनों से ज्यादा लोग कुत्ते के हमलों का शिकार हो चुके हैं. यहां आवारा कुत्तों का आतंक इस कदर है कि शाम ढलते ही लोग घरों से निकलना बंद कर देते हैं. विडियो वायरल होने पर सोसायटी के लोगों ने डॉग ओनर का नाम और पता बताने से मना कर दिया। पुलिस का कहना है कि उन्हें इस तरह की किसी भी घटना की जानकारी नहीं है, ना ही किसी की तरफ से उन्हें किसी तरह की शिकायत या तहरीर दी गई है। सोसायटी के लोगों का कहना है कि नोएडा के सेक्टर 75 स्थित एपेक्स एथेना की लिफ्ट में एक युवक पर पालतू कुत्ते के हमले का यह मामला 15-20 दिन पुराना है. जिस युवक पर कुत्ते ने हमला किया है, वह पास के ही एक मेडिकल स्टोर का डिलीवरी बॉय है और टावर पर दवाई देने आया था. समाज के लोगों ने कहा कि कुत्ते के मालिक ने मामले की गंभीरता को समझा और डिलीवरी बॉय से बात कर मामला सुलझाया और इलाज के लिए पैसे भी दिए.

Advertisement