Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Nupur Sharma Case: देश से माफी मांगे नुपुर शर्मा, शर्मा का बयान शर्मसार करने वाला- कांग्रेस

Nupur Sharma Case: देश से माफी मांगे नुपुर शर्मा, शर्मा का बयान शर्मसार करने वाला- कांग्रेस

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

नई दिल्ली, 01 जुलाई। कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने बीजेपी की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा को लेकर जो टिप्पणी की है उसको देखते हुए बीजेपी को आत्मचिंतन करने की जरूरत है। शर्मा का बयान शर्मसार करने वाला है। कांग्रेस नेता ने शुक्रवार को एक बयान जारी कर कहा कि नूपुर शर्मा को अपने बयान के लिए देश से माफी मांगनी चाहिए। सुप्रीम कोर्ट ने भी शर्मा से माफी मांगने के लिए कहा है।

पढ़ें :- राजस्थान के बाद पश्चिम बंगाल में सीएम भजनलाल शर्मा का जादु, रोड शो में उत्साहित दिखी जनसभा

कांग्रेस नेता ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने शर्मा के बारे में जो बातें कहीं हैं उससे बीजेपी का असली चेहरा दुनिया के सामने आ चुका है। रमेश ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के इस टिप्पणी से उन लोगों को राहत मिली है जो नफरत फैला रहे लोगों के खिलाफ आवाज उठा रहे हैं।

पढ़ें :- कांग्रेस का स्थापना दिवसः प्रदेश कार्यालय पर फहराया झंडा, कहा- कांग्रेस ने प्रत्येक नागरिक को दिया बराबर का अधिकार

शर्मा को देश से माफी मांगनी चाहिए- कांग्रेस

जयराम रमेश ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट का मानना है कि उदयपुर की घटना भी इसी तरह के गुस्से का परिणाम है। कोर्ट ने कहा है कि देश में इस समय जो तनाव का माहौल बना है, उसके लिए बीजेपी की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा के बयान की अहम भूमिका है। ऐसे में शर्मा को देश से माफी मांगनी चाहिए। कोर्ट ने तो ये भी कहा कि शर्मा के बयान से देश का माहौल खराब हुआ है। इस लिए उन्हें टीवी पर जाकर माफी मांगना चाहिए।

गौरतलब है कि सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को कहा है कि नूपुर शर्मा को पूरे देश से माफी मांगनी चाहिए। कोर्ट ने पैगंबर पर टिप्पणी के लिए कई राज्यों में नूपुर शर्मा के खिलाफ दर्ज FIR को जांच के लिए दिल्ली स्थानांतरित करने की मांग पर सुनवाई करते हुए ये टिप्पणी की। कोर्ट ने नूपुर शर्मा को हाईकोर्ट जाने को कहा है।

Advertisement