Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. पीलीभीतः थाने में दुष्कर्म की रिपोर्ट न लिखने से आहत पिता ने दे दी जान

पीलीभीतः थाने में दुष्कर्म की रिपोर्ट न लिखने से आहत पिता ने दे दी जान

By Rajni 

Updated Date

पीलीभीत। यूपी के पीलीभीत में दबंग की धमकी से आहत पिता ने जान दे दी। पहले लड़की को अगवा कर दुष्कर्म किया, फिर उल्टे पिता को ही फंसाने की धमकी दे दिया। पिता थाने में रिपोर्ट लिखाने के लिए दर-दर भटकता रहा।

पढ़ें :- महाराजगंज में युवक ने लोहे की रॉड से मारकर ले ली अधेड़ की जान

कहीं सुनवाई नहीं हुई तो दुष्कर्म पीड़िता के पिता ने फंदा लगाकर अपनी इहलीला समाप्त कर ली। मामला पीलीभीत के अमरिया थाना क्षेत्र का है। अमरिया थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी 45 वर्षीय व्यक्ति खेती करते थे।  बुधवार को उनका शव शारदा नहर के किनारे गांव के बाहर की तरफ पेड़ पर फंदे से लटका मिला।

पेड़ पर फंदे से लटका मिला शव

सूचना मिलने पर पुलिस भी पहुंच गई। परिजनों ने पुलिस की कार्यशैली पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा कर दिया। उनका कहना था कि नौ मई को मृतक की लड़की को कुछ दबंग अगवा करके ले गए। बेटी से दुष्कर्म किया और दूसरे दिन रास्ते में छोड़ गए। उसके बाद धमकी दी गई कि अगर कहीं शिकायत की तो लड़की को बदनाम कर देंगे। इसे लेकर परिवार को लगातार प्रताड़ित किया जा रहा था।

16 मई को दबंग ने झूठा प्रार्थनापत्र थाने में फंसाने के लिए दे दिया। जिसमें लड़के के जहर खाने का आरोप लगा दिया। इसी प्रताड़ना से आहत होकर पिता ने जान दे दी। सीओ सदर प्रतीक दहिया ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई कराई जा रही है।

पढ़ें :- यूपी एटीएस को बड़ी सफलताः पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी ISI के लिए जासूसी करने वाला गिरफ्तार
Advertisement