Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. काशी में मोदीः मातृ शक्तियों को किया प्रणाम, पीएम पर हुई पुष्प वर्षा

काशी में मोदीः मातृ शक्तियों को किया प्रणाम, पीएम पर हुई पुष्प वर्षा

By Rakesh 

Updated Date

वाराणसी। काशी पहुंचे पीएम मोदी ने शनिवार को महिलाओं से संवाद किया। इस मौके पर महिलाओं ने प्रधानमंत्री पर पुष्प वर्षा कर उत्साहित नज़र आईं। प्रधानमंत्री और काशी के सांसद पीएम मोदी शनिवार को अपने 42वें दौरे पर जनता के बीच पहुंचें।

पढ़ें :- वाराणसी: IIT बीएचयू की छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म के तीनों आरोपी गिरफ्तार, बंदूक दिखाकर उतरवाए थे कपड़े

पीएम मोदी ने तकरीबन 1600 करोड़ की लागत से बनी कई ज़न परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया। जिसमें अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम का शिलान्यास और अटल आवासीय स्कूलों का लोकार्पण भी शामिल है।

बताते चलें कि पीएम मोदी का यह दौरा लोकसभा चुनाव से ठीक पहले हुआ है। ऐसे में उनका यह आगमन कई मायनों में महत्वपूर्ण माना जा रहा है। राजातालाब के गंजारी में बनने वाले अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम का शिलान्यास कर जनसभा को संबोधित करने के बाद पीएम संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय पहुंचे, जहां महिला आरक्षण बिल को लेकर पीएम का अभिवादन करने पहुंचीं हजारों की संख्या में उपस्थित काशी की महिलाओं से रुबरु हुएं और उन्हें संबोधित भी किया।

सभा में मौजूद महिलाओं ने पीएम के ऊपर पुष्प वर्षा भी की। इस दौरान India Voice से बातचीत करते हुए महिलाओं ने कहा कि पीएम मोदी के वाराणसी आगमन पर वह बहुत खुश हैं। कहा कि महिला आरक्षण बिल को लेकर मोदी सरकार का धन्यवाद करने आई हैं।

पढ़ें :- सौगातः वाराणसी में पीएम मोदी ने करीब 20 हजार करोड़ के विकास कार्यों का किया शिलान्यास और लोकार्पण, कहा- सेवक के रूप में हिस्सा लेने आया हूं
Advertisement