Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. सोनू निगम और उनका परिवार भी आया कोरोना की चपेट में, दुबई में करवा रहे इलाज

सोनू निगम और उनका परिवार भी आया कोरोना की चपेट में, दुबई में करवा रहे इलाज

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

पूरी दुनिया में एक बार फिर से कोरोना का कहर शिखर पर है। भारत में भी कोरोना की तीसरी लहर ने जोर दिखाना शुरू कर दिया है। कोरोना के नए रूप ओमिक्रोन के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। बॉलीवुड में भी बड़ी संख्या में सेलेब्स इसकी चपेट में आ रहे हैं। अब बॉलीवुड के वर्सेटाइल सिंगर सोनू निगम और उनका परिवार भी इसकी चपेट में आ गया है। सोनू और उनका परिवाार इस समय दुबई में है और वहीं पर उनका इलाज चल रहा है।

पढ़ें :- PM मोदी आज रहेंगे पश्चिम बंगाल दौरे पर , भाजपा उम्मीदवारों के समर्थन में करेंगे चुनावी जनसभा

सोनू निगम (Sonu Nigam) ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर फैंस को इस बात की जानकारी दी कि वह और उनकी पत्नी और बेटा कोरोना की चपेट में आ गए हैं। सोनू निगम ने बताया कि वे लोग इस समय दुबई में हैं। उन्हें सुपर सिंगर 3 के शूट और भुवनेश्वर में परफॉर्मेंस के लिए भारत आना था जिसके चलते उन्होंने कोविड टेस्ट करवाया जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसके बाद उन्होंने तीन- चार बार टेस्ट करवाया और हर बार उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। सोनू निगम ने कहा कि हालांकि उन्हें ऐसा लग नहीं रहा है कि उन्हें कोविड हुआ है और वह बिल्कुल ठीक महसूस कर हैं। सिंगर ने कहा कि उन्हें लगता है कि धीरे- धीरे लोग इसके साथ जीना सीख लेंगे।

सोनू निगम ने वीडियो में आगे कहा कि कोरोना वायरस की इस वेव में लाखों-करोड़ों लोग इसकी चपेट में आ रहे हैं। इसे लेकर लोगों को डरना नहीं चाहिए लेकिन सतर्क रहना चाहिए क्योंकि यह बहुत ज्यादा जल्दी फैल रहा है। सिंगर ने कहा कि उन्हें उन लोगों के लिए बुरा लगता है जिनका काम कोरोना वायरस के चलते पिछले दो साल से नहीं हो पा रहा है।

पढ़ें :- अभिनेत्री दीप्ति नवल ने मस्जिद विवाद पर दिया चौकाने वाला बयान, कहा – उन्हें पुराना मंदिर ही पसंद था

सोनू निगम ने कहा कि वह पिछले डेढ़ महीने से अपने बेटे नीवान से नहीं मिले थे, लेकिन उसके साथ समय बिताना चाहते थे। लेकिन अब कोरोना के चलते उन्हें आइसोलेट होना पड़ रहा है इसलिए अब वह अपने परिवार के साथ ज्यादा समय बिताएंगे क्योंकि उनके बेटे नीवान, पत्नी मधुरिमा निगम और साली को भी कोरोना हो गया है। वीडियो के आखिर में उन्होंने मजाक में हैप्पी कोविड फैमिली कहते हुए लोगों को अपना बहुत ध्यान रखने की सलाह दी है।

 

Advertisement