Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. नीतू कपूर ने ऋषि कपूर की 70वीं वर्षगांठ पर कुछ पुराने लम्हों के साथ यादें ताज़ा कीं- देखें तस्वीरें

नीतू कपूर ने ऋषि कपूर की 70वीं वर्षगांठ पर कुछ पुराने लम्हों के साथ यादें ताज़ा कीं- देखें तस्वीरें

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Rishi Kapoor 70th birth anniversary: स्वर्गीय ऋषि कपूर की बर्थ एनिवर्सरी के मौके पर नीतू कपूर ने उनके साथ एक शानदार तस्वीर पोस्ट की है। इस तस्वीर में दोनों का अंदाज पहले कभी नहीं देखा गया। अपने फोटो एलबम से नीतू कपूर ने इस तस्वीर को शेयर कर ऋषि कपूर के बिंदास अंदाज की यादा दिला दी है। उनके दुर्भाग्यपूर्ण निधन ने उनके परिवार, प्रशंसकों और शुभचिंतकों सहित पूरे देश को सदमे में डाल दिया। खेल खेल में अभिनेता ने दो साल तक ल्यूकेमिया (रक्त कैंसर) से लड़ाई लड़ी। मुंबई के सर एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में उनका निधन हो गया। भारत लौटने से पहले उनका न्यूयॉर्क में इलाज चल रहा था।

पढ़ें :- अभिनेत्री दीप्ति नवल ने मस्जिद विवाद पर दिया चौकाने वाला बयान, कहा – उन्हें पुराना मंदिर ही पसंद था

ऋषि के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए, नीतू ने पोस्ट को कैप्शन दिया: “हैप्पी बर्थडे,” लाल दिल वाले इमोजी के साथ। इसमें, दिवंगत अभिनेता एक रंगीन चसमा पहने नज़र आए, जबकि उनकी पत्नी उनके चेहरे को पकड़े हुए दिखाई दे रही हैं, क्योंकि वे खुशी-खुशी कैमरे के लिए पोज दे रहे हैं। ब्लैक आउटफिट में पति-पत्नी भी ट्विन करते नजर आए। विशेष श्रद्धांजलि पर प्रतिक्रिया देते हुए, सोनी राजदान और फैशन डिजाइनर अनीता श्रॉफ अदजानिया ने लाल दिल वाले इमोजी गिराए।

नीतू कपूर और ऋषि कपूर ने कभी-कभी, खेल खेल में, दूसरा आदमी, धन दौलत, रफू चक्कर, जिंदा दिल और अमर अकबर और एंथोनी जैसी कई बॉलीवुड फिल्मों में एक साथ काम किया। हाल के दिनों में, उन्होंने लव आज कल (2009), दो दूनी चार (2010), और बेशरम (2013) में काम किया।

ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी ने भी अपने पिता को याद किया और अपने पिता के लिए एक दिल को छू लेने वाली तस्वीर पोस्ट की।

ऋषि कपूर की शादी नीतू से 1980 में हुई थी। ऑनस्क्रीन ही नहीं ऑफस्क्रीन भी दर्शकों को ये जोड़ी खूब पसंद थी। लेकिन क्या आप जानते हैं कि ये दोनों ही अपनी शादी के दिन बेहोश हो गए थे। एक इंटरव्यू के दौरान नीतू ने बताया था कि शादी के दौरान ऋषि और वह बेहोश हो गए थे। नीतू ने कहा था, ‘हम दोनों बेहोश हो गए थे, लेकिन हमारे बेहोश होने के कारण अलग-अलग थे। मैं लहंगा संभालते-संभालते बेहोश हो गई थी, जबकि ऋषि अपने आसपास बहुत ज्यादा भीड़ देखकर परेशान हो गए थे और वे भी चक्कर खाकर गिर पड़े। बाद में जब हम दोनों ठीक हुए, तब हमारी शादी पूरी हुई।’

Advertisement