Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Gujarat News:नर्मदा नदी में डूबने से 5 लोगो की मौत,महिला को बचाने के प्रयास में परिवार के 5 लोग डूबे

Gujarat News:नर्मदा नदी में डूबने से 5 लोगो की मौत,महिला को बचाने के प्रयास में परिवार के 5 लोग डूबे

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Kutch News:गुजरात के कच्छ जिला से एक दर्दनाक घटना सामने आई है,नर्मदा नदी में डूबने से एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत हो गई है,मृतको में दो महिलाएं ,दो पुरुष और एक किशोरी (15 वर्ष)शामिल है,इस हादसे से पल भर में ही एक परिवार की खुशी मातम मे बदल गई है,बताया जा रहा है कि एक महिला को बचाने के प्रयास मे 5 लोग डूब गए है,घटना कि खबर मिलते ही मौके पे पुलिस पहुंच कर शवों को बरामद कर लि है,

पढ़ें :- PM मोदी आज रहेंगे पश्चिम बंगाल दौरे पर , भाजपा उम्मीदवारों के समर्थन में करेंगे चुनावी जनसभा

घटना प्रागपुर थाना क्षेत्र के गुंडला गांव की है, पुलिस ने घंटों तक चले रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद गोताखोरों की मदद से सभी शवों को बाहर निकालकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है,कच्छ पश्चिम के पुलिस अधीक्षक सौरभ सिंह ने बताया कि एक महिला को डूबने से बचाने के लिए कच्छ में नर्मदा नहर में एक ही परिवार के पांच लोग डूब गए। एसपी ने कहा कि महिला पानी लाते समय नहर में फिसल गई थी। पुलिस ने सभी शवों को बरामद कर लिया है।

एसपी ने कहा कि मुंद्रा के गुंडला गांव में नर्मदा नहर में एक ही परिवार के पांच सदस्य डूब गए। यह घटना उस समय हुई जब पानी लाने के दौरान नहर में फिसल गई एक महिला को बचाने के लिए परिवार के अन्य सदस्यों ने नहर में छलांग लगा दी। मृतकों में दो महिलाएं, दो पुरुष और 15 वर्षीय एक किशोरी शामिल है।

Advertisement