Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. इस महिला फाइटर ने मचाया बवाल, जीत की खुशी में पार की सारी हदें, उतारा टॉप – विडियो वायरल

इस महिला फाइटर ने मचाया बवाल, जीत की खुशी में पार की सारी हदें, उतारा टॉप – विडियो वायरल

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Tai Emery: इस दुनिया में अजीबोगरीब चीजें देखने को मिलती है जिससे काफी टहलका मच जाता है. खासकर कई बार जीत के बाद कुछ खिलाड़ी ऐसे नशे में चूर होते हैं कि वो एकदम सब भूल जाते हैं. खेलों में अक्सर देखा जाता है कि खिलाड़ी जीत हासिल करने के बाद अपनी टी-शर्ट उतारकर जश्न मनाने लगते हैं. फुटबॉल के खेल में ये काफी कॉमन है. लेकिन हाल ही में एमएमए में एक महिला बॉक्सर Bare Knuckle फाइट जीतने के बाद अपना पहले टॉप उतार दिया जिसकी विडियो सोश्ल मीडिया पर वाइरल हो गयी।

पढ़ें :- Vijay HazareTrophy जीतने पर CM ने हरियाणा क्रिकेट टीम को दी बधाई

Tai Emery की विडियो ने मचाया बवाल

Tai Emery ने जीत के बाद अपना टॉप उतारकर सुर्खियों मे आ गयी। 35 वर्षीय महिला किक बॉक्सर ताय एमिरी ने बेयर नकल फाइटिंग चैंपियनशिप के अपने डेब्यु मुकाबले में ऐसा कारनामा कर दिया. इस खिलाड़ी ने बेहतरीन अंदाज में जीत हासिल की और अनोखे अंदाज में जश्न मनाया. इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रहा है, जिसे अबतक लाखों लोग देख चुके हैं.

जीत के बाद उतार दिया टॉप

जैसे ही Tai Emery को अपनी पहली जीत के बारे में पता चला वो उछल पड़ीं. वो रिंग के ऊपर चढ़ गईं और जीत के नशे में उन्होंने पूरी दुनिया के सामने अपना टॉप उतार दिया. Emery को ऐसा करते देख वहां बैठे लोग भी हैरान परेशान हो गए. साथ ही उनकी यह हरकत कैमरों में भी कैद हो गई, जिसको लोग खूब सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. एमएमए के इतिहास में पहली बार ऐसा कुछ देखने को मिला है, जहां किसी एथलीट ने पूरे कपड़े उतार दिए.

पढ़ें :- भारत को मिला एशियन गेम्स 2023 का 21वां गोल्ड
Advertisement