Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. जॉब्स
  3. दिल्ली विकास प्राधिकरण में निकलीं रिक्तियां, जानें कितने हैं पद और कब है अंतिम तारीख

दिल्ली विकास प्राधिकरण में निकलीं रिक्तियां, जानें कितने हैं पद और कब है अंतिम तारीख

By Rajni 

Updated Date

नई दिल्ली। जो युवा दिल्ली विकास प्राधिकरण में नौकरी करना चाहते हैं। उनके लिए अच्छी खबर है। प्राधिकरण ने 680 से अधिक पदों पर रिक्तियां निकाली हैं। जिसके लिए उम्मीदवार आधिकारिक साइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने की अंतिम तारीख 2 जुलाई 2023 है।

पढ़ें :- हरियाणाः सड़क किनारे वाहन का इंतजार कर रहे युवक को ट्रैक्टर ने मारी टक्कर, मौत

उम्मीदवार को आधिकारिक वेबसाइट dda.gov.in  पर जाकर आवेदन करना होगा। इस अभियान के तहत कुल 680 पदों को भरा जाएगा।जिसमें जूनियर इंजीनियर और पटवारी आदि के पद शामिल हैं। इच्छुक उम्मीदवारों के पास मान्यता प्राप्त बोर्ड / विश्वविद्यालय से पदानुसार 12वीं/ ग्रेजुएशन/ एमबीए/ सीए डिग्री और अन्य निर्धारित पात्रताएं और संबंधित क्षेत्र में कार्य करने का अनुभव होना जरूरी है।

साथ ही उम्मीदवारों की अधिकतम आयु कम से कम 25/ 27 और 30 वर्ष निर्धारित की गई है। चयन कंप्यूटर आधारित परीक्षा (सीबीटी)/ कंप्यूटर प्रवीणता परीक्षा (सीपीटी)/ डाटा एंट्री स्पीड टेस्ट (डीईएसटी)/ साक्षात्कार आदि के आधार पर किया जाएगा।

इन पदों पर चयनित अभ्यर्थियों को पद के अनुसार सैलरी 5,200  रुपये से लेकर 34,800  रुपये प्रतिमाह का वेतन दिया जाएगा। वहीं भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को 1000 रुपये फीस देनी होगी।

पढ़ें :- आवारा पशु के हमले से युवक की जान जाने पर भड़के भाजपाई, हादसे के लिए  दिल्ली नगर निगम को ठहराया दोषी, मृतक के परिजनों के लिए मांगा 1 करोड़ का मुआवजा
Advertisement