Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. अयोध्या: राममंदिर को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला आरोपी गिरफ्तार, पढ़ें

अयोध्या: राममंदिर को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला आरोपी गिरफ्तार, पढ़ें

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

अयोध्या मे पिछले दिनों रामजन्मभूमि को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले दंपति को अयोध्या पुलिस ने महाराष्ट्र से गिरफ्तार किया है।पुलिस के द्वारा बताया गया कि गर्लफ्रेंड के भाई को फंसाने की नियत से अभियुक्तों ने रामजन्मभूमि को उड़ाने की धमकी दी थी।ऑनलाइन कॉलिंग के जरिए अयोध्या रामलला सदन के निवासी मनोज कुमार के फोन पर 2 फरवरी को धमकी दी गई थी।

पढ़ें :- लोकसभा चुनाव के बीच BSP  की पूर्व MLA मीरा गौतम ने कांग्रेस का थामा दामन

जिसका कॉल ट्रेस के जरिए पुलिस ने धमकी देने वाले दंपति को गिरफ्तार किया।जिसकी जानकारी देते हुए सीओ अयोध्या शैलेंद्र प्रताप गौतम ने बताया कि थाना रामजन्मभूमि अयोध्या पुलिस ने एक अज्ञात व्यक्ति द्वारा रामजन्मभूमि मंदिर को बम से उड़ाने की धकमी देने वाले दंपत्ति की गिरफ्तारी कर ली गईं है।बता दे कि आरोपी ने अपनी गर्लफ्रेंड के भाई को फसाने की नियत से रामलला को बम से उड़ाने की धमकी दी थी। नेट कॉलिंग करके खुद को दिल्ली का निवासी बताया था।

पुलिस ने धमकी देने वाले अनिल रामदास घोड़के उर्फ बाबा जान मूसा उर्फ सैटर्न राहेल, सहअभियुक्त विद्याशंकर धोत्रे उर्फ जार्ड संतन शाणी एश्वेरा उर्फ आयरन सैटर्न हेल पत्नी अनिल रामदास घोड़से निवासी महाराष्ट्र को गिरफ्तार कर लिया है।

गिरफ्तार किए गए आरोपियों के पास से नौ मोबाइल फोन लैपटॉप, दो कुरान,दो मुसलमानी टोपी, आधार कार्ड ,पैन कार्ड,एटीएम कार्ड चेक बुक,बर्थ सर्टिफिकेट, इलेक्शन कमिशन के सादा फॉर्म, संशोधित आधार कार्ड, ताबीज माला समेत कई आपत्तिजनक सामान बरामद हुए हैं। मुख्य आरोपियों ने राम जन्म भूमि के साथ दिल्ली मेट्रो स्टेशन को भी बम से उड़ाने की धमकी दी थी।

पढ़ें :- मछली मारते समय तालाब में डूबा युवक, मौत, परिजनों में कोहराम
Advertisement