1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. सोनू सूद को मिला दुबई गोल्डन वीजा

सोनू सूद को मिला दुबई गोल्डन वीजा

दुबई सरकार की ओर से सोनू सूद को गोल्डन वीजा दिया गया है।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

नई दिल्ली, 8 अप्रैल। बॉलीवुड में शाहरुख़ खान, सुनील शेट्टी जैसे सितारों के बाद अब फिल्म अभिनेता सोनू सूद को भी दुबई का गोल्डन वीजा मिल गया है। कोरोना काल में सभी के लिए मसीहा बनकर सामने आये सोनू सूद को कुछ दिन पहले ही यह वीजा प्राप्त हुआ है। इस खुशखबरी को उन्होंने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ साझा भी किया है और इसके साथ ही उन्होंने यूएई सरकार के प्रति आभार भी व्यक्त किया है।

पढ़ें :- करण जौहर की बर्थडे पार्टी में ऋतिक -सबा ने लूटी महफिल

सोनू सूद के इस पोस्ट पर यूजर प्रतिक्रिया देते हुए उन्हें बधाई दे रहे हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार दुबई सोनू सूद के पसंदीदा जगहों में से एक है। ऐसे में दुबई से गोल्डन वीजा मिलना उनके लिए वाकई ख़ुशी की बात है और इसे लेकर काफी उत्साहित भी है। वर्कफ़्रंट की बात करे तो सोनू सूद जल्द ही चंद्रप्रकाश द्विवेदी की फिल्म पृथ्वीराज में चंदबरदाई के किरदार में नजर आएंगे। इसके अलावा वह फिल्म आचार्या और फ़तेह में भी अभिनय करते नजर आएंगे।

क्या होता है गोल्डन वीजा –

गोल्डन वीज़ा सिस्टम से अनिवार्य रूप से कुछ खास श्रेणी के लोगों को लंबे समय (5 और 10 वर्ष) तक यूएई में रहने की अनुमति मिल जाती है। इनमें निवेशक, कारोबारी, उत्कृष्ट प्रतिभा वाले व्यक्ति जैसे शोधकर्ता, मेडिकल पेशेवर, वैज्ञानिक और छात्र शामिल हैं। यूएई सरकार का कहना है कि गोल्डन वीजाधारक प्रवासियों, निवेशकों और उन लोगों को सुरक्षा मुहैया कराने के लिए वह प्रतिबद्ध है जो भविष्य में यूएई को अपना घर बनाने की सोच रहे हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...