Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. अजय देवगन की फिल्म दृश्यम 2 की हुई अनाउंसमेंट, जानिए कब होगी रिलीज ?

अजय देवगन की फिल्म दृश्यम 2 की हुई अनाउंसमेंट, जानिए कब होगी रिलीज ?

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

अजय देवगन की फिल्म दृश्यम ने जो कमाल किया था उसका जादू आज भी बरकरार है। आज भी फिल्म को उसी क्रेज के साथ दिख रहा है और अब फिल्म का दूसरा पार्ट आ रहा है। जी हां कुछ दिनों पहले दृश्यम 2 की अनाउंसमेंट हुई है।

पढ़ें :- अभिनेत्री दीप्ति नवल ने मस्जिद विवाद पर दिया चौकाने वाला बयान, कहा – उन्हें पुराना मंदिर ही पसंद था

अब तक फिल्म के पोस्टर और रीकॉल टीजर रिलीज हुए हैं और सभी को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। इन्हें देखकर फैंस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं अब फिल्म से अजय का जबरदस्त पोस्टर सामने आया है जिसमें वह फावड़ा लिए खड़े नजर आ रहे हैं।

पोस्टर शेयर कर अजय ने लिखा है, ‘सवाल ये नहीं कि आपकी आंखों के सामने क्या है, सवाल ये है कि आप देख क्या रहे हैं। दृश्यम 2…केस दोबारा खुल रहा है 18 नवंबर 2022 को।’ पोस्टर पर फैंस खूब कमेंट्स कर रहे हैं। कोई कह रहा है कि फिल्म सुपरहिट होगी। तो कोई कह रहा है कि ये है 500 करोड़ वाली फिल्म। वहीं कुछ कमेंट कर रहे हैं कि हमें इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार है।

फिल्म की बात करें तो बता दें कि दृशयम, मलयालम सुपरहिट फिल्म दृश्यम का हिंदी रीमेक थी। इस फिल्म को नेशनल अवॉर्ड विनर डायरेक्टर निशिकांत कामत ने डायरेक्ट की थी जो अब इस दुनिया में नहीं रहे। हिंदी फिल्म को भी मलयालम की तरह जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था।

हिंदी फिल्‍मों के मशहूर एक्टर, निर्देशक और निर्माता हैं। अजय का जन्‍म 2 अप्रैल 1969 को दिल्‍ली के एक पंजाबी परिवार में हुआ था। उनके परिवार का बॉलीवुड से बहुत की करीबी का रिस्‍ता रहा है। देवगन के पिता, वीरू देवगन, एक स्टंट कोरियोग्राफर और एक्शन-फिल्म निर्देशक हैं। तो वहीं उनकी माँ वीणा, फिल्म निर्माता हैं। उनके भाई, अनिल देवगन भी एक फिल्म निर्माता और पटकथा लेखक हैं।

पढ़ें :- पूर्व सांसद जयाप्रदा के नाम रामपुर अद्दलत से फिर जारी हुए गैर जमानती वारंट
Advertisement