Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. अखिलेश का ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट पर तंज, कही ये बात, पढ़ें

अखिलेश का ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट पर तंज, कही ये बात, पढ़ें

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

अखिलेश यादव ने ग्लोबल इनवेस्टर्स समिट के आयोजन को लेकर भी तंज कसा। अखिलेश यादव ने कहा,” मैं बाबा विश्वनाथ के दरबार पर खड़ा होकर जाता हूं और प्रार्थना करता हूं कि भाजपा की कोई बात झूठी ना निकले। अगर उन्होंने कहा है कि 27 लाख करोड़ रुपए का इन्वेस्टमेंट आएगा। मैं बाबा से कहूंगा कि 27 लाख करोड़ में से 5 लाख करोड़ काशी को भी मिले। बाकी 22 लाख करोड़ पूरे उत्तर प्रदेश में बराबरी से मिल जाए।

पढ़ें :- अखिलेश यादव 28 अप्रैल को संभल में जनसभा को करेंगे संबोधित

भारत जोड़ो यात्रा पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी का अपना एक कार्यक्रम है। सपा ने भी साइकिल यात्रा निकाली थी। मगर, इस समय अगर कोई बड़ा मुद्दा है तो वह बेरोजगारी, महंगाई,न्याय की कोई उम्मीद नहीं ,बिजली महंगी हुई थी और अब किसानों की आय दुगुनी नहीं हो रही है।

भाजपा इन्वेस्टमेंट आने की बात कर रही है। जिस तरह से उन्होंने मां गंगा से किया था। उसी तरह न हो जाए। उन्होंने कहा कि मां गंगा कितनी साफ है भाजपा बताएं मां गंगा का बैक्टीरिया काउंट कितना है ? COD कितना है ?

अखिलेश यादव ने कहा कि काशी कॉरिडोर बनने का फैसला सपा ने की थी। मकान लेने की शुरुआत भी तभी हुई थी। लेकिन ठप्पा भाजपा का लगा है। मैं आज बाबा के दरबार के कहता हूं कि ये समाजवादी पार्टी की योजना थी।

ज्ञानवापी पर पूछे गये सवाल पर अखिलेश ने कहा कि गंगा-जमुनी तहजीब बरकरार इसलिए है कि सभी एक साथ रहें। पूर्व सीएम ने अटल बिहारी वाजपेयी के गांव में सरकार की ओर से बजट न दिए जाने की बात कही। उन्होंने कहा भाजपा के सबसे बड़े नेता व देश के कई बार प्रधानमंत्री रहे अटल बिहारी वायजेपी के गांव में जीरो बजट है। उनके नाम पर जो विश्वविद्यालय का शिलान्यास किया था, वहां राममनोहर लोहिया संस्थान में नौवें फ्लोर पर चल रही है।

पढ़ें :- जयंती पर नमनः लखनऊ में हंगामें के बीच अखिलेश यादव ने गेट फांदकर जेपी को दी श्रद्धांजलि
Advertisement