Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. दुनिया
  3. America News: फ्लोरिडा में गोलीबारी में 10 लोग हुए घायल, 2 की हालत गंभीर

America News: फ्लोरिडा में गोलीबारी में 10 लोग हुए घायल, 2 की हालत गंभीर

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Washington: अमेरिका के फ्लोरिडा से गोलीबारी की घटना सामने आई है,सोमवार को दोपहर में फ्लोरिडा में गोलीबारी की घटना में 10 लोग घायल हो गए है,जिनमें से 2 की हालत गंभीर बताई जा रही है, विभाग के प्रमुख सैम टेलर ने बताया कि चार दरवाजे वाली एक डार्क ब्लू कलर की निसान शूटिंग स्थल पर रुकी थी.

पढ़ें :- पाकिस्तानी वायुसेना के एयरबेस पर हमला, पाक सैनिकों ने तीन आतंकियों को किया ढेर, एक फ्यूल टैंकर और तीन एयरक्राफ्ट तबाह

एक रिपोर्ट के अनुसार, टेलर ने बताया कि कार की चारों खिड़कियां खुली हुई थीं. चारों खिड़कियों से फायरिंग हो रही थी. दोनों तरफ से वे गोली मारकर लोगों को घायल कर रहे थे. इसके बाद आरोपियों की कार तेज गति से फरार हो गई. पुलिस अब इस मामले को लेकर एक्टिव हो गई है और उस गाड़ी की तलाश में जुट गई है.

पुलिस ने बताया कि सभी पीड़ित पुरुष 20 से 35 वर्ष के बीच के थे. घटनास्थल पर मारिजुआना यानी गांजा की कुछ मात्रा मिली है. हो सकता है कि उस समय मारिजुआना की बिक्री चल रही हो. हमने अपने 34 साल के करियर में कभी ऐसे मामले पर काम नहीं किया जहां एक साथ इतने लोगों को गोली मारी गई हो. हम सभी आरोपियों का पता लगाने की कोशिश में रात भर बाहर रहेंगे.

Advertisement