Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मैं उनको कभी भी भूल नहीं सकता हूं, मुझे बहुत मानते थे अटल बिहारी वाजपई -सीएम नीतीश कुमार

मैं उनको कभी भी भूल नहीं सकता हूं, मुझे बहुत मानते थे अटल बिहारी वाजपई -सीएम नीतीश कुमार

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

देश के पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी की आज यानी 25 दिसंबर को 98वीं जयंती है। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित पूरी कैबिनेट ने वाजपेयी के समाधि स्थल ‘सदैव अटल’ पर जाकर श्रद्धांजलि अर्पित की। इसके साथ ही कई राज्यों में भी अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती राजकीय समारोह के रूप में मनाई जा रही है। इसी कड़ी में अब बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी श्रद्धांजलि अर्पित किया। इसके साथ ही उन्होंने नीतीश कुमार ने अटल जी के साथ के दिनों को भी याद किया।

पढ़ें :- अखिलेश यादव 28 अप्रैल को संभल में जनसभा को करेंगे संबोधित

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अटल विहारी वाजपेयी को याद करते हुए कहा कि , मैं उनको कभी भी भूल नहीं सकता हूं। मुझे बहुत मानते थे अटल बिहारी वाजपई। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि, जब देश में उनकी सरकार बनी तो मैं भी उनके साथ हो लिया। उनके शासन में देश के अंदर इतना विकास हुआ कि, उसको भुला नहीं जा साकता है। वो मुझे इतना मानते थे कि, मुझपर भरोसा कर तीन विभागों कि जिम्मेदारी मुझको दी थी। उन्होंने अपने समय में जो काम करवाया और हमारे तरफ से जो भी प्रस्ताव दिया गया उसे सहज स्वीकार किया गया।

इसके आलावा सीएम ने कर्मचारी चयन आयोग पेपर लिक मामले में मामले में कहा कि, इस मामले की जांच काफी तेजी से चल रही है। इस मामले में गिरफ़्तारी भी हुई है। मुझे यह जानकारी हुई थी की परीक्षा शुरू होने के एक घंटे के बाद सवाल सोशल मिडिया पर आया है। जिसके बाद मैंने तुरंत इस मामले में जांच करने को कहा और अब इसमें लोगों की गिरफ़्तारी हो रही है। इसको लेकर किसी को भी फ़िक्र करने की जरूरत नहीं है। इसके आलावा राहुल गांधी की यात्रा पर बोले नीतीश कुमार हम वह सब नहीं जानते।

 

पढ़ें :- बिजनौर में भीषण हादसाः वाहन की टक्कर से तीन युवकों की मौत
Advertisement