Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. गुरुग्राम में कंझावला जैसी घटना, तेज रफ्तार कार ने बाइक को टक्कर मारी फिर 4 किमी तक घसीटा, बाइक सवार बाल-बाल बचे

गुरुग्राम में कंझावला जैसी घटना, तेज रफ्तार कार ने बाइक को टक्कर मारी फिर 4 किमी तक घसीटा, बाइक सवार बाल-बाल बचे

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Gurugram road rage incident: एक बार फिर सामने आई कांझावाला जैसी घटना, हरियाणा के गुरुग्राम में एक्सीडेंट के बाद एक बाइक तेज रफ्तार कार के नीचे फंस गई. इसके बाद कार चालक ने कार रोकने की बजाय और तेजी से भगाना शुरू कर दिया, जिससे रोड पर चिंगारियां उठती रहीं. रोड पर चल रहे लोगों ने इस घटना का वीडियो बना लिया, जो वायरल हो रहा है.

पढ़ें :- यूपीः चंदौली में पुरानी रंजिश में धारदार हथियार से युवक की हत्या, सनसनी

जानकारी के अनुसार, यह घटना बुधवार देर रात गुरुग्राम के सेक्टर 65 थाना इलाके की बताई जा रही है. यहां बाइक पर सवार होकर दो युवक सेक्टर 62 इलाके से अपने घर जा रहे थे. उसी दौरान रोड पर पीछे से तेज रफ्तार में आ रही कार ने बाइक सवार युवकों को जोरदार टक्कर मार दी. इससे दोनों युवक सड़क पर जा गिरे.

दोनों युवक बाल-बाल बच गए. इस दौरान युवकों की बाइक कार के अगले हिस्से में फंस गई. इस घटना के बाद कार चालक ने कार नहीं रोकी, वह और तेजी से कार भगाने लगा. इससे कार के आगे फंसी बाइक रोड पर घिसटने लगी. तेज रफ्तार की वजह से रोड पर चिंगारियां उठने लगीं. रोड पर चल रहे लोगों ने देखा तो वे हैरान रह गए.

कुछ लोगों ने कार का पीछा कर घटना का वीडियो रिकॉर्ड कर लिया. बताया जा रहा है कि कार चालक घटना के समय नशे में था. वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने बाइक सवार युवकों की शिकायत पर गाड़ी के नंबर के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है. कार चालक ने बाइक को 3 से 4 किलोमीटर तक घसीटा. गनीमत रही कि इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ.

पढ़ें :- OMG-2 के संदेश का समाज में दिख रहा असर, स्कूलों ने शुरू की सेक्स एजुकेशन
Advertisement