Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड की क्‍वीन कंगना रनौत की ट्व‍िटर पर डेढ़ साल बाद के बाद हुई वापसी

बॉलीवुड की क्‍वीन कंगना रनौत की ट्व‍िटर पर डेढ़ साल बाद के बाद हुई वापसी

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Kangana Ranaut is officially back on Twitter: अभिनेत्री कंगना रनौत जिनका ट्विटर अकाउंट पहले निलंबित कर दिया गया था, माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट पर वापस आ गई हैं। उन्होंने हाल ही में अपनी अगली फिल्म ‘इमरजेंसी’ की शूटिंग पूरी की है। मंगलवार को कंगना रनौत अचानक ट्व‍िटर पर हंगामा तब मच गया जब कंगना के ट्व‍िटर अकाउंट से एक ट्वीट आया. फिर क्‍या था, एक्‍ट्रेस सोशल मीड‍िया पर नंबर 1 ट्रेंड बन गईं. कंगना रनौत की वापसी से उनके फैंस बेहद खुश हैं और ये बात ट्व‍िटर पर साफ देखी जा सकती है. कंगना के ट्व‍िटर अकाउंट से उनकी आने वाली फिल्‍म ‘इमरजेंसी’ का एक बीटीएस (बीहाइंड द सीन) वीड‍ियो शेयर क‍िया गया है. बता दें क‍ि फ‍िल्‍म ‘इमरजेंसी’ में कंगना रनौत देश की पूर्व प्रधानमंंत्री इंद‍िरा गांधी के क‍िरदार में नजर आने वाली हैं. इस फ‍िल्‍म में कंगना का लुक देखकर ही लोगों ने इस फ‍िल्‍म के सुपरह‍िट होने की बातें शुरू कर दी हैं.

पढ़ें :- अभिनेत्री दीप्ति नवल ने मस्जिद विवाद पर दिया चौकाने वाला बयान, कहा – उन्हें पुराना मंदिर ही पसंद था

इससे पहले कंगना ने एक और ट्वीट क‍िया था, ‘हेलो दोस्‍तों, वापस आकर अच्‍छा लग रहा है.’

पढ़ें :- पूर्व सांसद जयाप्रदा के नाम रामपुर अद्दलत से फिर जारी हुए गैर जमानती वारंट

दरअसल कंगना रनौत का ट्व‍िटर अकाउंट मई, 2021 में परमानेंटली सस्‍पेंड कर द‍िया था, क्‍योंकि एक्‍ट्रेस ने ट्व‍िटर के न‍ियमों का लगातार उल्‍लंघन क‍िया था. ट्व‍िटर ने कहा था कि कंगना ने नफरत फैलाने और अभद्र भाषा का इस्‍तेमाल क‍िया है. कंगना ने बंगाल इलेक्‍शन के दौरान होने वाली ह‍िंसा के ख‍िलाफ एक व‍िवाद‍ित ट्वीट क‍िया था. इसी के बाद कंगना का अकाउंट बंद कर द‍िया था.

लेकिन अब कंगना की वापसी हो गई है. कंगना के फैंस उनके इस कमबैक से बेहद खुश हैं. इस यही वजह है क‍ि कंगना मंगलवार को सोशल मीड‍िया पर नंबर 1 ट्रेंड बन गईं. स‍िर्फ ट्वि‍टर ही नहीं, कंगना इंस्‍टाग्राम और कू जैसे सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म पर काफी एक्‍ट‍िव हैं.

Advertisement