Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Kuttey Trailer Out: तब्बू, नसीरुद्दीन शाह और राधिका मदान के साथ एक्शन मोड में आए अर्जुन कपूर

Kuttey Trailer Out: तब्बू, नसीरुद्दीन शाह और राधिका मदान के साथ एक्शन मोड में आए अर्जुन कपूर

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Kuttey Movie Trailer OUT: अर्जुन कपूर, तब्बू, नसीरुद्दीन शाह, कोंकणा सेनशर्मा, राधिका मदान, कुमुद मिश्रा अभिनीत Kuttey का ट्रेलर आ गया है। मेकर्स ने ट्रेलर लॉन्च के लिए एक बहुत बड़ा इवेंट आयोजित किया। फिल्म का लहजा काफी हद तक विशाल भारद्वाज की कमीने की याद दिलाता है, जो फिल्म के सह-लेखक और निर्माता हैं। इसके अलावा, ट्रेलर के अंत में शाहिद कपूर की कमीने का प्रतिष्ठित थीम संगीत है। ट्रेलर को छोड़ते हुए, अर्जुन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर लिखा, “हटो कमीनो! कुत्ते आ गए!

पढ़ें :- अभिनेत्री दीप्ति नवल ने मस्जिद विवाद पर दिया चौकाने वाला बयान, कहा – उन्हें पुराना मंदिर ही पसंद था

आपको बता दें कि, इस ट्रेलर को आज मुंबई में लॉन्‍च क‍िया गया है. इस फिल्‍म के ट्रेलर में सप्राइज पैकेज के तौर पर आपको न‍िर्देशक-एक्‍टर अनुराग कश्‍यप भी एक्‍ट‍िंग करते हुए नजरआने वाले हैं. इतना ही नहीं, ट्रेलर के दौरान आपको शाह‍िद कपूर स्‍टारर फिल्‍म ‘कमीने’ का टाइटल ट्रैक भी बार-बार सुनाई देगा.

देखें फिल्‍म कुत्ते का ये द‍िलचस्‍प ट्रेलर

अपने बेटे की इस पहली फिल्‍म के लिए विशाल भारद्वाज म्‍यूज‍िक कंपोजर भी बने हैं. एंटी हीरोज की इस दिलचस्प, रोमांचक अंधेरी आकर्षक दुनिया को आप इस फिल्‍म में देख पाएंगे. लव फिल्म्स और विशाल भारद्वाज फिल्म्स के बैनर तले लव रंजन, विशाल भारद्वाज, अंकुर गर्ग और रेखा भारद्वाज द्वारा निर्मित ‘कुत्ते’ गुलशन कुमार और भूषण कुमार की टी-सीरीज द्वारा प्रस्तुत है.

कुत्ते 13 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

पढ़ें :- इंतजार खत्मः कृष्णा अभिषेक और पायल घोष की थ्रिलर फ़िल्म 'फायर ऑफ लव-रेड' 24 को होगी रिलीज
Advertisement