Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. Raipur crime: सनकी प्रेमी ने प्रेमिका को 200 किलोमीटर दूर ले जाकर उड़ीसा में की हत्या

Raipur crime: सनकी प्रेमी ने प्रेमिका को 200 किलोमीटर दूर ले जाकर उड़ीसा में की हत्या

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Chhattisgarh crime news: एक दिल देहला देने वाला मामला छत्तीसगढ़ में सामने आया है. यहां सनकी प्रेमी ने अपनी प्रेमिका का रायपुर से 200 किलोमीटर दूर ले जाकर उड़ीसा में हत्या कर दी, और जंगल में युवती की बॉडी फेंक दी. इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. उड़ीसा पुलिस जल्द ही इसपर खुलासा कर सकती है. आखिर कैसे सनकी आशिक ने प्रेमिका की हत्या कर दी.

पढ़ें :- छत्तीसगढ़ः हर्षोल्लास के साथ मनाया गया महावीर जी का जन्मोत्सव, निकाली गई भव्य शोभायात्रा

आपको बता दें कि, पीड़िता तनू कुर्रे कोरबा जिले की रहने वाली है. वो रायपुर के एक प्राइवेट बैंक में काम करती थी. इसी बीच उसकी पहचान बालंगीर के कारोबारी सचिन अग्रवाल से हुई. दोनों के बीच की जान- पहचान धीरे-धीरे प्यार में बदल गई, लेकिन तनू को ये नहीं पता था सचिन उसकी हत्या कर देगा. 21 नवंबर को तनू का फोन बंद आने से परिजनों की उससे बातचित नहीं हुई. घबराए परिजन रायपुर पहुंचे और यहां के पंडरी थाने में मिसिंग रिपोर्ट दर्ज कराई.

तनू को जान से मारने के बाद भी सचिन परिजनों के संपर्क में रहा. वो लागातार परिजनों को भरोसा दिलाता रहा कि जल्द ही तनू और वो शादी करेंगे. इसका स्क्रीनशॉट भी परिजनों को दिखाया ताकि परिजनों को लगे कि तनू जिंदा है, लेकिन सचिन ने तनू की गोलीमार कर हत्या कर दी थी और बालंगीर के जंगल में पेट्रोल डाल कर तनू की बॉडी फेंक दी. ताकि पुलिस को उसकी पहचान न हो सके. इधर उड़ीसा पुलिस को तनू को बॉडी मिल गई और रायपुर पुलिस और उड़ीसा पुलिस के बीच संपर्क हुआ. फिर परिजनों ने बॉडी की पहचान कर ली.

रायपुर पुलिस अधिकारी ने हत्या कांड पर बताया कि लड़का लड़की पहले से ही एक दूसरे को जानते थे. कुछ दिन पहले लड़की परिजनों ने पंडरी थाने में मिसिंग की शिकायत की थी. पूछताछ में पता चला कि लड़का लड़की एक साथ उड़ीसा गए थे. लड़के ने घुमाने के बहाने लड़की की उड़ीसा में हत्या कर दी. लड़के से पूछताछ में पता चला है कि लड़की उसके अलावा किसी और को भी डेट कर रही थी. इसलिए उसने हत्या करने की बात कही है. उड़ीसा के बालंगीर में लड़की की बॉडी मिली है और आरोपी को उड़ीसा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

पढ़ें :- छत्तीसगढ़ः IED की चपेट में आने से CAF- 9 वी बटालियन का जवान शहीद
Advertisement