Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. हरदोई में महज 5 रुपये के लिए जानलेवा हमला, चालक के पेट में घोंपी कैंची, 45 की कोल्डड्रिंक 50 में दे रहा था दुकानदार

हरदोई में महज 5 रुपये के लिए जानलेवा हमला, चालक के पेट में घोंपी कैंची, 45 की कोल्डड्रिंक 50 में दे रहा था दुकानदार

By HO BUREAU 

Updated Date

हरदोई। हरदोई में 5 रुपए महंगी कोल्ड ड्रिंक बेचने का विरोध करना ट्रक चालक को भारी पड़ गया। तय कीमत से 5 रुपए ज्यादा मांगने पर बाप-बेटे ने ट्रक के चालक के पेट में कैंची घोंप दी। दिनदहाड़े हुई वारदात से हड़कंप मच गया। इसी बीच वहां पहुंची पुलिस ने बाप-बेटे को पकड़ लिया, जबकि उसके दो मददगार भाग निकले। ज़ख्मी चालक को मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया, जहां से उसे लखनऊ के लिए रेफर कर दिया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पढ़ें :- हरदोई में मानवता शर्मसारः वृद्ध महिला के साथ युवक ने किया रेप, आरोपी फरार

पिहानी कोतवाली के महिलरा गांव निवासी 22 वर्षीय साहबान पुत्र फज़ले ट्रक चालक है। मंगलवार को शाहजहांपुर रोड पर एक वर्कशॉप में उसके ट्रक की सर्विस हो रही थी। इसी बीच साहबान वर्कशॉप के सामने आदित्य की दुकान पर कोल्ड ड्रिंक खरीदने पहुंचा। आदित्य ने उसे तय कीमत से पांच रुपए ज्यादा कोल्ड ड्रिंक का दाम बताया। इसी बात पर दोनों में कहासुनी होने लगी।

इसी दौरान आदित्य के पिता रामशंकर जो उसके बगल में सिलाई की दुकान किए हुए था, भी उन दोनों के बीच पहुंचा। पहले तो उन दोनों ने साहबान को पकड़ कर पीटा और फिर रामशंकर अपनी दुकान से कैंची उठा लाया और साहबान के पेट में घोंप दी। इस तरह हमले में उसकी आंतें पेट से बाहर आ गई।

उसकी ऐसी हालत देख कर वहां हड़कंप मच गया। सूचना मिलने पर पुलिस भी पहुंच गई। उसने रामशंकर और आदित्य को पकड़ लिया,जबकि उसके दो मददगार वहां से भाग गए। साहबान को मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया,जहां से उसे लखनऊ रेफर कर दिया गया। एएसपी नृपेंद्र कुमार ने बताया कि वादी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है। दो लोगों को हिरासत में लिया गया है।

पढ़ें :- पत्रकार आशुतोष श्रीवास्तव हत्याकांड मामलाः पुलिस कस्टडी से भागे आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार
Advertisement