Advertisement
  1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. दूल्हा बनने जा रहे ‘दृश्यम 2’ के डारेक्टर अभिषेक पाठक,जानें कब होगी शादी, पढ़ें

दूल्हा बनने जा रहे ‘दृश्यम 2’ के डारेक्टर अभिषेक पाठक,जानें कब होगी शादी, पढ़ें

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

बॉलीवुड इंडस्ट्री में इन दिनों अथिया शेट्टी और केएल राहुल से लेकर सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी को लेकर चर्चाएं चल रही हैं। इसी बीच एक और कपल की शादी पर बड़ा अपडेट आया है। ये कपल सुपरहिट फिल्म ‘दृश्यम 2’ देने वाले डायरेक्टर अभिषेक पाठक (Abhishek Pathak) और एक्ट्रेस शिवालिका ओबेरॉय (Shivaleeka Oberoi) हैं।

पढ़ें :- अभिनेत्री दीप्ति नवल ने मस्जिद विवाद पर दिया चौकाने वाला बयान, कहा – उन्हें पुराना मंदिर ही पसंद था

ये दोनों एक-दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे थे। बताया जाता है कि अभिषेक पाठक ने शिवालिका ओबेरॉय को तुर्की में शादी के लिए प्रपोज किया था। अब ये कपल शादी करने वाला है। आइए जानते हैं कि अभिषेक पाठक और शिवालिका ओबेरॉय कब शादी करेंगे।

मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि अभिषेक पाठक और शिवालिका ओबेरॉय फरवरी, 2023 में गोवा में शादी करने वाले हैं। हालांकि, दोनों की शादी को लेकर डेट सामने नहीं आई है।

अभिषेक पाठक और शिवालिका ओबेरॉय की शादी के फंक्शन दो दिल चलेंगे और इसमें परिवार के सदस्य और करीबी दोस्त ही शामिल होंगे। इस कपल की शादी में बॉलीवुज इंडस्ट्री की कुछ बड़ी सेलिब्रिटीज के शामिल होने की उम्मीद है। इस तरह से बॉलीवुड इंडस्ट्री से एक और लव कपल की शादी होने को लेकर खुशखबरी सामने आई है।

अभिषेक पाठक ने साल 2022 में अजय देवगन की फिल्म ‘दृश्यम 2’ डायरेक्ट की थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 240 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की है। इस तरह से अभिषेक पाठक के लिए पिछला साल 2022 काफी शानदार रहा है। वहीं, शिवालिका ओबेरॉय ने फिल्म ‘ये साली आशिकी’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था।

पढ़ें :- पूर्व सांसद जयाप्रदा के नाम रामपुर अद्दलत से फिर जारी हुए गैर जमानती वारंट

शिवालिका ओबेरॉय ने ‘खुदा हाफिज’ और ‘खुदा हाफिज 2’ में काम किया है। फिल्म ‘खुदा हाफिज’ के प्रोड्यूसर अभिषेक पाठक थे। फिल्म ‘खुदा हाफिज’ के सेट पर अभिषेक पाठक और शिवालिका ओबेरॉय की मुलाकात हुई थी।

 

Advertisement